पति की गिरफ्तारी पर पत्नी शिल्पा शेट्टी का आया बयान कहा- मैं चुनौतियों का सामना कर बचूंगी’


शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों गिरफ्तारी को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। राज कुंद्रा पर अश्ली-ल फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने का आरोप है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस राज को इस केस में मुख्य साजिशकर्ता मान रही है। राज कुंद्रा मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के हिरासत में हैं और आज उनकी हिरासत का आखिरी दिन होगा।

वहीं पति की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार शिल्पा शेट्टी को निशाने पर लिया जा रहा है और उन पर मीम्स बन रहे हैं। इस बीच शिल्पा ने पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर सक्रिय नजर आई हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक किताब की फोटो शेयर की है, जिसमें जीवित रहने और चुनौतियों का सामना करने की बात का जिक्र किया गया है। शिल्पा ने किताब का जो पन्ना साझा किया है उसमें शुरुआत में लिखा है, ‘गुस्से में पीछे मुड़कर ना देखें या डर में आगे ना देखें, बल्कि जागरूकता में चारों और देखें।

शिल्पा शेट्टी की पोस्ट में आगे लिखा है, ‘हम उन लोगों पर गुस्सा होते हैं जिन्होंने हमें चो-ट पहुंचाई है। जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हमेशा इस डर में रहते हैं कि हम अपनी जॉब खो सकते हैं, किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं या किसी अपने की मौत से दुखी हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है।

शिल्पा शेट्टी की पोस्ट में आगे लिखा है, ‘मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं। मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी। आज मुझे जिंदगी जीने के लिए कोई भी भटका नहीं सकता है। शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट से समझा जा सकता है कि उन्होंने इन दिनों अपनी स्थितियों के बारे में बताया है। शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन वह निश्चित रूप से जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं।

फिल्हाल, मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और उन्हें शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच ने राज के घर छापा मारा है जहां उन्हें सर्वर मिला है साथ ही 70 पो** वीडियोज मिले हैं जो उमेश कामत द्वारा शॉट किए हुए बताए जा रहे हैं। पुलिस ने ये भी बताया कि पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा ने कुछ ज्यादा बातें नहीं उगलीं। प** रैकेट का मामला सिर्फ शिल्पा के पति राज तक ही सीमित नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस के हाथ बड़ा रैकेट लगा है और इसमें कई प्रोडक्शन हाउस भी शामिल हैं। ये प्रोडक्शन हाउस अब डिलीट हो चुके एप हॉटशॉट्स के लिए कॉन्टेंट प्रोडक्शन में शामिल बताए जा रहे हैं।