शत्रुघ्न सिन्हा का बेटी सोनाक्षी को लेकर बड़ा बयान बोले- नहीं देंगे करोड़ो की सम्पति में से एक भी फूटी-कौड़ी।


एक समय था जब बॉलीवुड में शत्रुघन सिन्हा और अमिताभ, धर्मेंद्र की फिल्मो का राज था इनकी फिल्मो का फेन्स कई समय तक इंतजार करते थे। ये अपने जमाने के हिट स्टार्स में से एक है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कई फिल्मो में अभिनय कर फेन्स का दिल जाता है आज इन्होने अपनी मेहनत से अच्छी खासी पहचान बना ली है। शत्रुघ्न सिन्हा का नाम बॉलीवुड के लेजेंडरी अभिनेताओ में से आता है जिन्होंने एक के बाद इस हिट फिल्में दी है और अपने जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है. शत्रुघ्न सिन्हा के निजी जीवन के बारे में बताए तो उनकी एक बेटी है जिसका नाम सोनाक्षी सिन्हा है. आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा अभी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो में से एक है.

आपको बता दे हाल ही में अभिनेता  शत्रुघ्न सिन्हा का अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को लेकर बड़ा बयान सामने आया है जिसके चलते सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर छायी हुई है। शत्रुघ्न सिन्हा का जो बयान सामने आया ही जिंसमे वह यह बात साफ शब्दों में बोल रहे है कि वह अपनी करोड़ो की सम्पति में से बेटी सोनाक्षी सिन्हा को कुछ भी नही देगे मतलब एक पैसा भी नही देगे. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइये जानते है वह किसकी बात कर रहे है।

बता दे शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी मेहनत से एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है जिसकी वजह से वह आज खुद और अपने बच्चो को एक लक्ज़री लाइफ स्टाइल देते है। शत्रुघ्न सिन्हा का हालहिं में एक बयान सामने आया है जिंसमे उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को एक बहुत बड़ा झटका लगा है. यह बयान उस समय का जब शत्रुघ्न सिन्हा कपिल शर्मा शो में गए थे. शो के दौरान एक पल ऐसा आया जब शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह अपनी जितनी भी करोड़ो की सम्पति है उसमे वह अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को एक रुपया भी नही देगे. शत्रुघ्न सिन्हा के उस बयान से सोनाक्षी सिन्हा को बहुत बड़ा झटका लगा होगा. शत्रुघ्न सिन्हा का यह बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है और वर्तमान समय मे हर कोई इसी के बारे में बाते कर रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे यह बताया कि वह किसे अपनी करोड़ो की सम्पति देगे और क्यों सोनाक्षी को इसमें से हिस्सा नही देगे.

दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा के ऐसे ब्यान के बाद उनकी और उनकी बेटी की चर्चा हर जगह हो रही है। शत्रुघ्न सिन्हा के मुताबिक वह अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को सम्पति में से कुछ भी नही देगे. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे बताया कि वह अपनी पूरी सम्पति का वारिस अपने दोनो बेटो लव और कुश को बनाएगे ऐसा इसलिए सोनाक्षी खुद बॉलीवुड की बहुत बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी है और उसके पास भी पैसो की कोई भी कमी नही हैं जिसके चलते सोनाक्षी को मेरी (शत्रुघ्न सिन्हा की) सम्पति की कोई भी जरूरत नही है. यही वजह है जिसके चलते शत्रुघ्न सिन्हा अपनी सम्पति मे से बेटी सोनाक्षी को बेदखल कर दिया है.लेकिन इससे सोनाक्षी को कोई फर्क नहीं पड़ता क्यूंकि वह एक अच्छी एक्ट्रेस उभर कर आ चुकी है।