दया के बाद अब तारक मेहता के मेहता साहब ने कहा शो को अलविदा, शो छोड़ने की बताई बड़ी वजह


तारक महते के उल्टा चश्मा के फैंस और उनके चाहने वालो के लिए एक बहुत बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है सोनी सब टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी की दुनिया के सबसे लंबे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ही है। इस कॉमेडी टीवी सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले लीड स्टार शैलेश लोढ़ा की विदाई हो चुकी है।

फैंस के लिए बुरी खबर…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है। ऐसा इसीलिए क्योंकि अब एक और एक्टर इस शो को अलविदा कहने वाला है। दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह के बाद अब यह खबर आ रही है कि शैलेश लोढ़ा यानी तारक मेहता भी इस शो को छोड़ने वाले हैं। सूत्रों की जानकारी के अनुसार शैलेश लोढ़ा ने इस टीवी सीरियल को बाय-बाय कह दिया है। इस टीवी सीरियल में शैलेश लोढ़ा का बेहद दिलचस्प और महत्वपूर्ण किरदार था। वह शो में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल के घनिष्ठ मित्र तारक मेहता के रोल में नजर आते थे।

किस वजह से नाराज हैं शैलेश लोढ़ा?

शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक शैलेश लोढ़ा ने ये शो अपनी डेट्स का सही तरीके से इस्तेमाल न होने की वजह से छोड़ा है। इतना ही नहीं, वो अपने कॉन्ट्रेक्ट की वजह से न खुश थे और नाराज भी थे। जिसकी वजह से उन्हें कही और काम करने का मौका नहीं मिल पर रहा और दूसरी और उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स को भी छोड़ना पड़ा था। उन्होंने बताया की अब वो उन्हें मिलने वाली दूसरे मौकों को नहीं छोड़ना चाहते थे। इसलिए उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बाय बाय बोल दिया है।

कौन निभाएगा अब तारक मेहता का किरदार?


बड़ा प्रश्न ये उठता है की अब शैलेश लोढ़ा के जाने के बाद तारक मेहता का किरदार कोन निभाएगा क्योंकि वो काफी लंबे समय से अभिनेय कर रहे है तारक मेहता का और फैंस शैलेश लोढ़ा के अलावा किसी और को भी नहीं देख पाएंगे तारक मेहता के रूप में, क्या कोई भी अभिनेता शैलेश लोढ़ा की जगह ले पायेगा? शायद अभी ये कहना मुश्किल होगा लेकिन हमे लगता है की शैलेश लोढ़ा की जगह कोई नहीं ले पायेगा। अगर शैलेश लोढ़ा शो छोड़ते है तो शो की ओर सब टीवी की TRP में एक बहुत बड़ी गिरावट आएगी।