क्या अब्राहम नहीं है शाहरुख़ खान के असली बेटा, यहां जानिए पूरी सच्चाई


शाहरुख खान “The King Of Romance” से मशहूर बॉलिवुड के सबसे बड़े ऐक्टर। बॉलीवुड में शाहरुख खान ने बहुत नाम कमाया और पैसा भी बनाया। उनका मन्नत हाउस जिससे एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने भी छीनने की बात की थी वो शाहरूख खान का ही घर है जिसे लोग जन्नत महल भी कहते है। शाहरुख ना केवल 90s या 20s के मशहूर ऐक्टर थे बल्कि आज भी उनकी फैंस फोलोइंग कई ज्यादा है सिर्फ इंडिया में ही नहीं, शाहरुख खान को वर्ल्ड वाइड भी बेहद पसंद किया जाता है। उनसे बॉलीवुड जगत बहुत प्यार करता है और उतना ही सम्मान भी देता है।

यही प्यार और सम्मान उनके फैंस भी उन्हे देते है। शाहरुख खान की खुबसूरत वाइफ गौरी खान भी काफी चर्चित रहती है अपने काम को लेकर और शाहरुख खान के तीन बच्चे है। आर्यन खान उनका बड़ा बेटा जोकि ड्रग्स कैसे में काफी सुर्खियों में था और बेटी सुहाना खान, और सबसे छोटा बेटा अबराम खान लेकिन एक चौका देने वाली सबसे हैरतंगेज खबर निकल कर सामने आ रही है की शाहरुख खान का छोटा बेटा गौरी खान और शाहरूख खान का असली बेटा नहीं है तो फिर किसका बेटा है अबराम खान? चलिए आपको पूरी जानकारी देते है।

बड़ा खुलासा शाहरुख खान का छोटा बेटा नहीं है उनका अपना खून

शाहरुख खान एक दिग्गज सेलिब्रिटी और एक अच्छे फैमिली मैन तो है ही और हमेशा मीडिया में सुर्खियों में रहते है। तो वही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं वैसे तो अभिनेता हर जगह ही चर्चा में आ जाते हैं क्योंकि उनके चाहने वालों की संख्या काफी अधिक है ऐसे में एक बार फिर से वह अपने बेटे अबराम खान के लिए सुर्खियों में आ रहे हैं इससे पहले भी शाहरुख खान अपने सबसे बड़े बेटे आर्यन खान की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रह चुके हैं लेकिन इस बार वह अपने सबसे छोटे बेटे की वजह से चर्चा में आए हैं।

शाहरुख खान और गौरी खानी ने नहीं जन्मा

और उनको लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि अबराम शाहरुख खान और गौरी खानी नहीं जन्मा है यदि यहां पर साफ लफ्जो में बताया जाए तो अबराम खान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से नहीं बल्कि किसी और महिला की कोख से जन्म लिया है! बताया जा रहा है की गौरी खान और शाहरूख खान का बच्चे को जन्म ना देने का फैसला उनका कोई निजी कारण है जो अभी तक गोपनीय है उनको लेकर खबर सामने आ रही है कि उनका बेटा अबराम खान को किसी और महिला ने अपनी कोख में रखा हुआ था और फिर उसको जन्म दिया है दरअसल ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि वह एक वैज्ञानिक प्रक्रिया के द्वारा जन्मे है जिसका नाम सरोगेसी है।