अरबों रुपए के मालिक हैं शाहरुख खान फिर भी दोस्तों के डिनर का बिल नहीं भरते हैं, जाने वजह….


मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड में बहुत से ऐसे एक्टर्स है, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिल में एक अलग ही पहचान बनायी हुई है, पर आज हम एक ऐसे अभिनेता के संबंध में बात करने वाले जो अरबो रूपये के  मालिक है उसके बाउजूद दोस्तों के डिनर का बिल नही भरते है। अब आप लोग भी सोच में पड़ गये होगें कि आखिर इतनी दौलत होने के बाद भी ऐसा क्यों करते है हमारे किंग खान, तो यह जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

 

दरअसल आज हम जिस अभिनेता के संबंध में हम बात कर रहे हैं, वो बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पहचान बना चुके शाहरुख खान है, जो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं., शाहरुख खान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लिया था, जिसको पाने के लिए लोगों को वर्षो लग जाते हैं, पर फिर भी उनको वो मुकाम मिले आवश्‍यक नही है। हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर पर #ASKSRK सेशन रखा था। इसमें वे ट्विटर पर फैंस द्वारा पूछे जा रहे सवालों के जवाब दे रहे थे। इस दौरान एसआरके ने अपनी निजी जिंदगी, काम और परिवार से जुड़ी कई बातों पर बातचीत की। एक फैन ने उनसे पूछा कि ‘जब आप डिनर पर अपने नॉन-फेमस दोस्तों के साथ जाते हो तो आप सभी बिल आपस में बांट लेते हो या सारा भुगतान आप ही करते हो?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि ‘कोई फेमस है या नहीं इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है, बिल हमेशा वे लोग ही भरते हैं.. मैं अपने साथ पैसे नहीं रखता हूं।’ दरअसल शाहरुख जब भी घर से बाहर जाते हैं तो अपने साथ पैसे रखकर नहीं ले जाते हैं। इसके चलते उनके साथ डिनर करने वालों को ही भुगतान करना पड़ता है। जैसा कि आप सभी जानते हैं शाहरुख मुंबई में अपने करोड़ों रुपए के बंगले ‘मन्नत’ में रहते हैं। ऐसे में एक फैन ने शाहरुख से सवाल पूछा कि ‘भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या?’ इस पर शाहरुख ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब देते हुए कहा ‘भाई मन्नत बिकती नहीं सिर झुकाकर मांगी जाती है… याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे।’ जानकारी के लिये बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही शाहरुख अपनी बीवी और बेटे के साथ IPL देखने दुबई गए थे। यहां उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें उनका काफी बदला हुआ लुक नजर आ रहा था। शाहरुख को आखिरी बार 2018 में ‘जीरो’ फिल्म में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई थी।शाहरुख एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस बार वे साउथ की फिल्मों के फेमस डायरेक्टर एटली की आगामी फिल्म का हिस्सा बनेंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी होगी। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।