सर्वदमन डी. बनर्जी का लुक देख फैंस हुए हैरान, ट्रांसफोर्मेशन देखकर बोले- ‘सिल्वेस्टर स्टेलोन’


90 के दशक में आए सीरियल श्रीकृष्णा को किसने नहीं देखा होगा। उस जमाने में यह सीरियल और इसके किरदार काफी लोकप्रिय थे। खासतौर पर सर्वदमन बनर्जी, जो खुद श्रीकृष्ण का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता सर्वदमन बनर्जी ने रामानंद सागर के श्री कृष्ण सीरियल में भगवान कृष्ण की मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसके बाद वह अपनी परफॉर्मेंस से रातों-रात स्टार बन गए। गौरतलब है कि 90 के दशक में कई पौराणिक सीरियल आए। जिसमें रामायण से लेकर महाभारत जैसे शोज शामिल थे।

कृष्ण सीरियल में भगवान कृष्ण की मुख्य भूमिका निभाई थी…

सर्वदमन बनर्जी ने सीरियल श्रीकृष्णा में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था और अब 2022 में 57 साल की उम्र में वह अपनी फिटनेस से लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन गए हैं। दरअसल उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें सर्वदमन बनर्जी की फिटनेस काफी अच्छी दिख रही है और वह जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि उनकी ऐसी तस्वीर देखकर कई लोग हैरान हैं. वहीं कुछ लोग उनकी तुलना हॉलीवुड के दिग्गज सिलवेस्टर स्टेलोन और अर्नोल्ड श्वार्जनेगर से कर रहे हैं.

सर्वदमन बनर्जी की फिटनेस काफी अच्छी दिख रही है…

 

ट्विटर पर लोग इस बदलाव की काफी तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने उनकी तुलना हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन से की है। जिनके शरीर को आज भी गजब का माना जाता है, वहीं आज की तारीख में वह 75 साल के हो गए हैं।

कुछ इस तरह रहा है सर्वदमन बनर्जी का करियर..

एफटीआईआई में पढ़ने वाले सर्वदमन बनर्जी अब कथित तौर पर ऋषिकेश में ध्यान सिखाते हैं। उन्हें बंगाली और तेलुगु सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है। हालांकि, 1993 में रामानंद सागर के हिट टेलीविजन धारावाहिक श्री कृष्ण में कृष्ण की भूमिका निभाने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गए। बता दें कि आदि शंकराचार्य (1983) फिल्म में सर्वदमन बनर्जी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसे सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। वहीं, 1986 में आई फिल्म सिरिवेनेला में उन्होंने एक नेत्रहीन बांसुरी वादक की भूमिका निभाई थी।