सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है सारा तेंदुलकर की ‘डेट नाइट’ की तस्वीर, फेंस बोले-“शुभमन गिल चेहरा तो दिखा दो”।


भारत के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटर में से एक है सचिन तेंदुलकर उन्होंने कई उपलब्धियां हासिल की है। सचिन तेंदुलकर किसी ने किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है लेकिन इस बार वह अपनी बेटी सारा की वजह से चर्चाओं में आ गए है। उनकी लाड़ली बेटी सारा खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। कुछ समय पहले ही सारा ने लंदन से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। अक्सर सारा को मुंबई से लंदन और लंदन से मुंबई आते जाते देखा जाता है। इस स्टार किड ने अपने सिंपल लुक और चार्मिंग पर्सनालिटी से सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है। इसी बीच सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में डेट नाइट की तस्वीर शेयर की है।

सारा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में सारा ने एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमे  ‘स्पेशल डेट नाइट।’ सारा तेंदुलकर ने बॉलीवुड की बेबी डॉल फेम सिंगर कनिका कपूर के साथ तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उनका हाथ थामे नज़र आ रही हैं। कनिका कपूर ने भी अपने अकाउंट पर ऐसी ही एक फोटो साझा की है।सारा की इस तस्वीर को खूब प्यार मिल रहा है। सारा इसमें बेहद खूबसूरत लग रही है।

सचिन की बेटी और सिंगर कनिका कपूर की दोस्ती अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आती है। कई बार दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते भी नजर आते हैं। पिछले साल कोरोना की पहली लहर के दौरान कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर भी सारा ने उनकी सेहत के लिए दुआ करते हुए उनके पोस्ट पर कमेंट किया था।इस तस्वीर में सारा की खूबसूरती उनकी फेंस को काफी पसंद आयी है जिसमे वह किसी दिवा से कम नहीं लग रही।

गौरतलब है क काफी समय से  शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के अफेयर की अफवाहें अक्सर सोशल मीडिया पर उड़ती रहती हैं। सारा और गिल के एक दूसरे की  पोस्ट को लेकर दोनों का कनेक्शन जुड़ने लगता है। पिछले कुछ दिनों में दोनों के ब्रेकअप की भी अटकलें थीं। हालांकि दोनों ने कभी भी पब्लिकली ना अपने रिश्ते पर कुछ बोला और ना उन्हें कभी साथ स्पॉट किया गया।