अपने ही सिक्योरिटी गार्ड की इस बात पर भड़कीं सारा अली खान, कहा- अब से ऐसा किया तो…


बॉलीवुड में कब कौन सी एक्ट्रेस का नाम चल जाए कुछ नहीं पता होता , ठीक वैसे ही सारा अली खान ने छोटे समय में ही बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से खूब नाम कमा लिया है। भले ही बॉलीवुड में उनका सफर ज्यादा लम्बा न हो लेकिन उनके फेन्स फोल्विंग की लिस्ट देख कर लगता है की वह लम्बे समय तक यहाँ चलने वाली है। दरअसल सारा अली खान की एक नयी फिल्म ‘अतरंगी रे’ का पहला गाना ‘चका चक’ कल ही लॉन्च हुआ है.ऐसे में वे कई इवेंट्स पर इसे लांच करती नजर आयी है लेकिन अचानक से हुआ कुछ ऐसा जिसकी वजह से उन्हें सबके सामने मांगनी पड़ी माफ़ी।

दरअसल जब  सारा इसके लॉन्च पर जब वो पहुंची जो वहां पर उन्होंने जमकर मस्ती की और अपने ही अंदाज से सबका दिल जीत लिया. इस गानें में सारा अली खान ने साड़ी पहनी है औऱ साथ में वो धनुष के साथ नजर आ रही हैं औऱ इस गाने को एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है. ऐसे में इस गाने के लॉन्च पर वो सबके साथ मस्ती कर रही थई. इसी दौरान जब वो वापस लौट रही थी, जो कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें सरेआम सबसे माफी मांगनी पड़ी और इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसकी वजह से उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

लेकिन जैसे ही सारा अली खान अपने इवेंट को खत्म करके वापस लौट रही थी तो उस दौरान उनके बॉडीगार्ड से किसी को धक्का लग गया औऱ वो शख्स गिर गया, ऐसे में साराअपनी कार के पास जाकर उसका हाल चाल पूछती हैं और साथ ही साथ में खड़े कैमरामैन से कहती हैं कि ‘क‍िधर है, क‍िधर है, ज‍िसको गिराया.’ सभी लोग उन्‍हें बातने लगे तभी सारा कहती हैं, ‘ज‍िसको ग‍िराया वो चले गए.’ सारा इस दौरान अपने बॉडीगार्ड को कहती हैं कि ‘आप प्‍लीज क‍िसी को धक्‍का मत दो, प्‍लीज ऐसा मत करो.’इसके बाद वो गाड़ी का दरवाजा खोलकर कहती हैं कि ‘सॉरी, उनको सॉरी कहना’.फिर वह चली जाती है।

इसके बाद सारा अली खान ने सभी कैमरामैन को कहा, ‘थैंक यू थैंक यू। और आई एम सॉरी’। सारा अली खान इसके बाद अपने कार में बैठ गईं। बता दें कि सारा अली खान के स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड ने एक कैमरामैन को धक्का दिया था, जो वहां सारा अली खान की तस्वीरें लेने पहुंचा था।सारा का ये अंदाज़ सबको बेहद पसंद आरहा है। उनका ौसा चुलबुला व्यवहार हमेशा से कैमरे पर स्पॉट होता रहता है।