बिहार की सड़कों पर सिर पे घास लिए, तो कभी ट्रैक्टर पर नज़र आईं Sara, तस्वीरें देख फेन्स हुए परेशान।


बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस और नवाब साहब की लाड़ली बेटी सारा अली खान हमेशा से सुर्खियों में बनी रहती है। सारा अली खान हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है वह अपनी प्रोफ़ेशनल और पर्सनल लाइफ से जुडी कई किस्से शेयर करते रहते है। अब हाल ही में सारा ने अपने सोशल मीडिया के अकोउंट पर कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ अपलोड किया था.सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान सिर पर घास लेकर बिहार की सड़को पर घूमती नजर आ रही हैं.

जानकारी के लिए बता दे सारा अली खान ने 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था उसके बाद उन्होंने अपनी एक्टिंग से कई दर्शको का दिल जीता और मनोरंजन किया जिसके बाद लोग उनकी एक्टिंग को पसंद करने लगे और उनकी फेन्स फॉलोविंग बढ़ने लगी। अपने डब्यू के बाद सारा ने ‘सिंबा’, ‘कुली नंबर वन’ जैसी कई बड़ी फिल्मो में काम किया हैं और एक बड़ी एक्ट्रेस बन गई. हालही में उनकी फिल्म ‘अतरंगी रे’ रिलीज हुई हैं, ये फिल्म दर्शको को खूब पसंद आ रही है.

जैसे की आप जानते है एक्ट्रेस सारा अली खान पदौदी खानदान की एकलौती बेटी है उनके बाद उनके तीन भाई वह एकोएक बहन है। वैसे तो अपनी एक्टिंग के हुनर से उन्होंने काफी फेन्स फॉलोविंग बनाई है और एक बड़ी एक्ट्रेस के रूप में उभर कर आयी है। जैसे की आप जानते है दो साल से कोरोना ने सबकी हालत टाइट कर रखी है उसी दौरान जब सब अपने घरो में कैद थे तब सारा अली खान खेतो में जाकर खूब एन्जॉय कर रही थी अब उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे वह अपने सर पर घास उठाये नजर आ रही है।

दरअसल आप देख सकते है सारा अली खान ने जो फोटोज और वीडियोज शेयर की थी उसमें सारा उत्तर प्रदेश, राजस्थान, बिहार, उत्तराखंड में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सारा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं,  और उकी फोटोज़ और वीडियोज को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.इसी दौरान सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ ‘तेलंगाना’ और वाराणसी में घूमते हुए भी दिख रही थीं. सारा कभी ऊंट पर नजर आईं तो कभी बिहार की सड़कों पर सिर पर घास लिए घूम रही थीं.एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर वीडियो शयर की और कैप्शन में लिखा ‘’नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन एडिशन एपिसोड वन: भारत स्टेट ऑफ माइंड”.