एक बार फिर समाजवादी सांसद का शर्मनाक बयान, कहा- क्यों बेवजह थोपा जा रहा ये मंदिर


हमेशा से ही अपने विवा*दित बयानों कि वजह से चर्चाओं में रहने वाले समाजवादी पार्टी  के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क एक बार फिर से चर्चाओं में छा गए है। जी हाँ उन्होंने कुछ सुर पकड़े है जिनकी वजह से कई लोग उन्हें दु*त्कार रहे है। दरअसल सपा सांसद ने राम मंदिर निर्माण को कानून के खिला*फ बताते हुए इसे जबर*दस्ती किया जा रहा निर्माण बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र खत्म करने की कोशिश की जा रही है. आइये जानिए पूरा मामला।

कई बार सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अपने उलटे सीधे भाषण की वजह से सुर्खियों में बने रहते है इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही कहा है उनका कहना है कि ‘बीजेपी ने अब तक क्या किया? क्या मुल्क के लिए किया और क्या कौम के लिए किया? ये सब जनता के सामने है.’ उन्होंने कहा, बीजेपी के मुकाबले में इस समय समाजवादी पार्टी है. अखिलेश यादव के संदेश से बीजेपी घब*राई हुई है.

हालाँकि अब यूपी के डिप्टी सीएम केपी मौर्या उनके बयान पर कहा, बीजेपी वालों का कहना है कि अब मथुरा की मस्जिद की बारी आएगी. कब तक ये मुद्दे लाते रहेंगे, क्या हिन्दुस्तान में जम्हूरियत नहीं है? जिस मुल्क में सारी चीजें मौजूद हैं उसके बावजूद कानून के खि*लाफ सारे काम किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा, देश में लोकतंत्र खत्म करने की कोशिश की जा रही है.बता दे इतना ही नहीं सपा सांसद ने कहा, ‘अल्लाह जानता है और पब्लिक भी जानती है कि राम मंदिर जबरदस्ती बना दिया गया.

उनका आगे कहना है कि ये आईन के खिलाफ है. बाबरी मस्जिद को श*हीद किया गया और मंदिर को बनाया गया.’ उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ये डरा धम*का कर जुल्म करके वोट लेना चाहते हैं लेकिन ऐसा होगा नहीं. पब्लिक इनकी बातों और झांसे में आने वाली नहीं है. इंशा अल्लाह ये हारेंगे हमें उम्मीद है अखिलेश यादव चीफ मिनिस्टर बनेंगे.’