जब फैंस ने घर में घुसकर की थी सलमान और सोहेल की धुलाई, जानिए आखिर क्या थी वजह?


बॉलीवुड के कई सितारे रियलिटी शो में शिरकत करते है जहाँ वह अपने साथ हुआ का कभी कोई किस्सा शेयर करते है ऐसे किस्से अक्सर मजेदार होते है लोगो का अच्छा खासा एंटरटेन करते है। दरअसल ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड के भाईजान और उनके भाई सोहेल खान ने कपिल शर्मा के शो में याद किया था। उनका ये किस्सा बेहद पुराना है जिसे सुनने के बाद वहाँ बैठे दर्शक जोर-जोर हंसने लगता है कपिल भी अपनी हंसी पर काबू न कर पाते। आइये जानिए उस किस्से के बारे में जिसने सबको हंसा-हंसा कर कर दिया लोट-पॉट।

दरअसल कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो  का एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने शेयर किया गया था। सलमान और सोहेल, कपिल के एक सवाल पर पुराना वाकया याद कर सुनाते हैं। सोहेल बताते हैं कि कैसे एक बार फैंस ने उन्हें और सलमान को पीट दिया था। उन्होंने कहा, ‘मैं बैंडस्टैंड से आ रहा था। कोई फैन घर के नीचे खड़ा होकर गालियां दे रहा था। अक्सर फैन अटेंशन पाने के लिए ऐसा करते हैं।पहले तो वो अकेला था लेकिन जब मैंने पूछा कि गाली क्यों दे रहे हो, तो 5-6 और लोग आ गए। उन्होंने दरवाजा खोलकर मुझे पीटा और जब वो मेरी पिटाई कर रहे थे तो सलमान भाई आए और उन्होंने मुझे बचाया। वो लोग काफी पिट कर गए थे। इसके बाद सलमान बताते हैं कि मुझे याद है कि उन्होंने एक लकड़ी से मुझे पीठ पर मारा था।

वहीं इस शो में सलमान ने ये भी बताया था कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की। सलमान ने कहा कि वो संजय दत्त की वजह से अब तक शादी नहीं कर पाए है। इसका एक वीडियो भी सामने आय़ा है। वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि, संजू बाबा एक बार मुझे कन्वेन्स कर रहे थे कि भाई जान आपको शादी कर लेनी चाहिए और तभी फोन की घंटी बज रही थी और वो भाई जान वन सेकंड कहकर फोन लेकर वहां से चले गए।सलमान ने कहा कि इसके बाद ही उन्हें समझ आ गया कि शादी करना कितना मुश्किल है।

उनकी ऐसी बात से अब साफ जाहिर है कि सलमान को भी अपनी शादी का मलाल है।’ बता दें कि  कपिल के शो में पुराने साथी चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी हैं। सुपरस्टार सलमान खान उनके इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं।उसके बाद सलमान इस शो में कई बार अपने भाइयो के साथ नजर आ चुके है। वह इस शो में आकर खूब मजे करते है। वह अक्सर अपने पुराने दिनों को याद कर के सबको हंसाते रहते है।