बिग बॉस -15 सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुए सलमान खान, कहा ‘तुम हमें बहुत जल्दी छोड़ गए’


बॉलीवुड के दबंग खान और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने रविवार के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में दिवं*गत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया. बता दे सिद्धार्थ का 12 दिसंबर को जन्मदिन था जिसकी याद में ‘बिग बॉस 13’ के विजेता को पूरा एपिसोड समर्पित किया। इतना ही नहीं बल्कि दिवं*गत अभिनेता की तस्वीरों को ‘बिग बॉस’ के सेट पर उनके कुछ पलों को याद करते हुए दिखाया गया कि कैसे उन्होंने असीम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई को हराकर ट्रॉफी जीती थी। आज भी उनके प्रदर्शन को पूरा देश याद करता है।

सलमान ने शो की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर किया , उन्होंने कहा आज एक ‘बिग बॉस’ विजेता का जन्मदिन है जो अब हमारे बीच नहीं है. इसलिए, आज का एपिसोड सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित है. आपने हमें बहुत जल्दी छोड़ दिए दोस्त. आपको सब याद कर रहे है और आपको इस खास दिन की शुभकामनाएं दरअसल इस दौरान शो में सिद्धार्थ शुक्ला की कुछ यादें भी वीडियो के रूप में दिखाई गई। इस वीडियो में सिद्धार्थ की बिग बॉस 13 से जुड़ी कुछ झलकियां देखने को मिली।

वही अगर वीकेंड की बात करे तो सलमान खान ने इस बार  सलमान खान के नि*शाने पर करण कुंद्रा, राजीव अदातिया और उमर रियाज दिखाई दिए। इस दौरान सलमान ने ना सिर्फ इन सदस्यों को आईना दिखाया बल्कि बचे हुए हफ्तों में बेहतर प्रदर्शन करने की भी नसीहत देते नजर आए।उन्होंने बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई। इसके अलावा एक बार बिग बॉस के घर से कोई भी सदस्य एलिमिनेट नहीं हुआ। दरअसल, मेकर्स ने इस हफ्ते किसी को भी बेघर ना करने का फैसला पहले ही तय कर रखा था।

देखे वीडियो