Vicky-Katrina की शादी में सलमान खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, बोले कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता।


बॉलीवुड में इन दिनों जश्न का माहौल है जहाँ देश में शादी का सीजन चल रहा है वहीँ कई सेलेब्स ऐसे है जो शादी के बंधन में बंध रहे है ऐसे में बॉलीवुड के सबसे मशहूर जोड़ी विक्की कौशल और कैटरिना कैफ की शादी के भी कयास लगाए जा रहे है। सूत्रों की माने तो दोनों 9 डेमेबर को शादी के बंधन में बांधने जा रहे है, दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.हर तरफ कपल की इस ग्रैंड वेडिंग के ही चर्चे देखने को मिल रहे हैं. शादी की तैयारियों को लेकर अपडेट्स भी लगातार सामने आ रहे हैं।

दरअसल सूत्रों की माने तो कटरीना कैफ की शादी की तैयारियों में दोस्त सलमान खान भी मदद कर रहे हैं. वेडिंग वेन्यू की सिक्योरिटी का जिम्मा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने किया है.सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा एक सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं. उनकी कंपनी का नाम टाइगर सिक्योरिटी है. सिक्स सेंसेस फोर्ट की सिक्योरिटी का पूरा चार्ज अब शेरा की कंपनी के हाथ में है. इसके अलावा बरवारा पुलिस से भी मदद ली गई है. वेन्यू में कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स और वीआईपी गेस्ट्स के शामिल होने की खबरें हैं. इस लिहाज से भी सिक्योरिटी का पुख्ता इंतजाम किया जा रहा है |

जैसे की आप देख सकते है कैटरिना कैफ के सभी फैमिली मेंबर भारत आ चुके है और साथ में वह शादी की खरीदारी करते हुए भी स्पॉट होते है। आज कटरीना और विक्की के राजस्थान पहुंचने की खबर है. इसके बाद वे हैलिकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू में पहुंचेंगे और फिर शादी के रिचुअल्स उसके अगले दिन यानी 7 दिसंबर से शुरू होंगे. 9 दिसंबर कपल की वेडिंग डेट फिक्स की गई है. कटरीना कैफ और विक्की ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब वे कुछ दिनों के लिए अपने पर्सनल फ्रंट पर काफी बिजी रहने वाले हैं.दोनों शादी के बाद एक साथ खास पल बिताएंगे।

हालाँकि अभी तक कैटरिना कैफ और विक्की ने अपनी ओर से इस शादी पर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है. कैटरिना शादी को लेकर काफी सख्त हैं और इसे पूरी तरह से मीडिया की कवरेज से दूर रखना चाहती हैं. शादी में नो फोन पॉलिसी भी लागू कर दी गई है. फैंस बेसब्री से कपल की इस ग्रैंड वेडिंग की फोटोज का वेट कर रहे हैं.दरअसल कैटरिना और विक्की के फेन्स दोनों की शादी से बेहद खुश है और वह काफी लम्बे अरसे से कैटरिना की शादी का इंतजार कर रहे थे।