सलमान की हीरोइन ने अपनी बोल्डनस से जीता फैंस का दिल, ब्रालेट पहन फ्लॉन्ट किया Flawless फिगर।


बॉलीवुड में अभिनेत्रियां अपने बोल्ड हुस्न व् स्टाइलिश फैशन के चलते जानी जाती है जितना स्टाइलिश लुक होगा और बोल्ड एंड हॉट फिगर होगा एक्ट्रेस उतनी पॉपुलर होती जाएगी। धीरे-धीरे इस लिस्ट में एक्ट्रेस जुड़ती जा रही है। आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वह प्रज्ञा जयसवाल है जिन्होंने इन दिनों अपने बोल्डनेस से फेन्स का दिल चुरा लिया है। बता दे प्रज्ञा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने लुक से दर्शको का दिल जीतती रहती है।

दरअसल कुछ समय से प्रज्ञा जैस्वाल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे वह हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है। फोटो में प्रज्ञा ब्लैक कलर की ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपने फिगर को बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट किया है जिसमें उनकी कातिलाना अदा साफ नजर आ रही है. प्रज्ञा की इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

जैसे ही प्रज्ञा ने तस्वीर शेयर की तरुंत से ही प्रज्ञा की इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, गॉजर्स. दूसरे ने कमेंट किया, सेक्सी फोटो. इस तरह किसी ने उनके हुस्न की तारीफ की है तो किसी ने फिगर की. मालूम हो कि प्रज्ञा जयसवाल का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. वह कैमरे के सामने बोल्ड होने से कभी भी नहीं हिचकिचाती हैं.

अगर प्रज्ञा के वर्क फ्रंट की बात की बात करे तो उन्हें हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘मैं चला’ में नजर आई थीं जिसमें वह स्क्रीन पर सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दीं. इस गाने को गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है. वीडियो सॉन्ग में प्रज्ञा और सलमान की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया और देखते ही देखते ये गाना लोगों की प्ले लिस्ट में शामिल हो गया. आपको बता दे कि प्रज्ञा, सलमान के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आने वाली थीं लेकिन किसी वजह से वह उनके साथ काम नहीं कर पाईं. फिर उनकी जगह महिमा मकवाना को कास्ट किया गया था.