बॉलीवुड में सुपर फ्लॉप होने के बाद भी करोड़ों कमाता है ये लड़का, जीता है रंगीन जिंदगी


किस्मत कब अपना रास्ता बदल कर हमारा साथ देने लग जाए इसका किसी को नहीं पता. जिंदगी में कभी भी कुछ भी हो सकता है यही इसकी सबसे अच्छी और सबसे बुरी बात है. ऐसा ही कुछ फिल्म जगत के अभिनेता रहे साहिल खान के साथ भी हुआ है. दरअसल फिल्मों में वो फ्लॉप होने के बाद आज वह कैसे करोड़ों के मालिक बन गए यह जानना बेहद जरूरी है.

वह आज एक अमीर अभिनेता से भी अच्छी जिंदगी बिता रहे हैं. उनकी लाइफ स्टाइल के आगे अच्छे-अच्छे फिल्म स्टार भी कुछ नहीं है. बता दें कि साहिल खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी लेकिन वहां उनको सफलता नहीं मिली. उसके बाद वो फिटनेस इनफ्लुएंसर बन गए. और उसमें उनको भरपूर सक्सेस मिली. उसके बाद उन्होंने अपना खुद का बिजनेस शुरू किया. आज वह एक लग्जरी लाइफ बिता रहे हैं.

दरअसल साहिल की पहली फिल्म एक्सक्यूज मी थी साल 2000 के समय में आई फिल्में एक्सक्यूज मी और स्टाइल जैसी फिल्मों में उन्होंने धमाल मचाया. उस समय में शर्मन जोशी और साहिल खान की जोड़ी को पसंद किया गया. इन दोनों की जोड़ी की कॉमेडी से ही दो फिल्मों से ही इन्हे सक्सेस मिलने लग गयी थी.

बता दें कि साहिल कोलकाता में 5 नवंबर 1976 को जन्मे. बचपन में कोलकाता में रहने के बाद वह कुछ समय बाद दिल्ली आए. शुरू से वह फैशन इंडस्ट्री में जाना चाहते थे इसी बीच उन्होंने मुंबई की तरफ कदम बढ़ा दिए. साहिल को शुरुआती समय में फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग का काफी क्रेज था. मुंबई जाने के बाद उन्होंने दो-तीन फिल्में बनाई जिससे उन्हें काफी नाम मिला. हालाँकि कुछ वक्त बाद उनका ग्राफ गिरने लगा और वह भी फिल्म जगत के फॉलोफ अभिनेता बन गए.

वहीं 2013 में आई फिल्म श्रृंगार में काम करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और इसके बाद अपना पूरा ध्यान बॉडी बिल्डिंग पर देने लगे. आज बॉडीबिल्डिंग को पसंद करने वाले लोग इनके फैन हैं. सोशल मीडिया पर इनके बहुत सारे दीवाने है. आज वह फिल्मों में स्टार बेशक ना हो परंतु फिटनेस की दुनिया में एक स्टार जरूर है.

दरअसल यही कारण है कि वह आज करोड़ों के मालिक बन गए हैं. आप साहिल खान की दौलत के बारे में जानकर हैरान होने वाले है. आपको बता दें कि साहिल खान 5 मिलियन डॉलर यानी लगभग ₹36 करोड़ के मालिक है. यह बहुत ही महंगी गाड़ियों के भी शौकीन हैं इनके पास महंगी गाड़ियों में मर्सिडीज है जिसकी कीमत ₹88 लाख है और एक करोड़ 38 लाख की बीएमडब्ल्यू कार भी मौजूद है.”