युजवेन्द्र चहल के 15वीं मंजिल से लटकाने वाले पर भड़के रवि शास्त्री ने बोल डाली ऐसी बात, आप भी देखे


भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि  2013 मुंबई इंडियन्स की टीम में रहते हुए उन्होंने म*त को करीब से देखा था, जब नशे में धुत एक खिलाड़ी ने उन्हें होटल की 15वीं मंजिल की बालकनी से लटका दिया था. एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि  2013 मुंबई इंडियन्स की टीम में रहते हुए उन्होंने **त को करीब से देखा था.

जब नशे में धुत एक खिलाड़ी ने उन्हें होटल की 15वीं मंजिल की बालकनी से लटका दिया था. रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) के साथ बातचीत के दौरान बीते समय को याद करते हुए चहल ने पहली बार यह खुलासा किया. इंडियन प्रीमियर लीग की उनकी मौजूदा फ्रेंचाइजी ने उनके इस वीडियो को साझा किया जिसमें करुण नायर भी हैं. चहल ने कहा था, ‘‘ मेरी कहानी कुछ लोगों को पता है, मैंने कभी इसे बताया नहीं, कभी इसे साझा नहीं किया.चहल के इस खुलासे से क्रिकेट पंडितों को हैरान कर दिया था.

अब पूर्व कोच रवि शास्त्री ने चहल के खुलासे पर रिएक्ट किया है. शास्त्री ने इस घटना को मजाकिया नहीं बताया है. शास्त्री ने कहा कि यह चिंता करने वाली बात है, यदि कोई खिलाड़ी ऐसा करता है तो उसका दिमाग सही स्थिति में नहीं है. प्रोग्राम में बात करते हुए शास्त्री ने इस घटना पर अपनी राय दी है. उन्होंने कहा है कि, यह कोई  मजाक की बात नहीं है, मुझे नहीं पता कि इसमें शामिल व्यक्ति कौन है, वह होश में नहीं था. अगर ऐसा है तो यह बहुत बड़ी चिंता की बात है.

किसी की जान जोखिम में है, कुछ लोग सोच सकते हैं कि यह मजाकिया है लेकिन मेरे लिए यह बिल्कुल भी मजाकिया नहीं है. यह दिखाता है कि जो व्यक्ति ऐसा करने की कोशिश कर रहा है वह ऐसी स्थिति में है जो सही नहीं है.  जब आप ऐसी स्थिति में होते हैं तो कुछ ऐसा करने की कोशिश करते हैं, गलतियों की संभावना और भी अधिक होती है. यह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है.