रणवीर सिंह के कपिल देव वाले अंदाज ने जीता सबका दिल, दमदार एक्टिंग पर फिदा हुए फैंस, बोले- “फिल्म रचेगी इतिहास”


बॉलीवुड में अपने दमदार एक्टिंग व् यूनिक फैशन सेंस के लिए जाने जाते है रणवीर सिंह। इनका अंदाज़ हमेशा से ही निराला रहा है। बता दे रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ये है फिल्म जल्द ही यानी 24 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज और दर्शको का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। 3.49 मिनट लंबे इस ट्रेलर में रणवीर सिंह और दीपिका पूरी तरह छा गए हैं। कुछ ही देर में इस ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिले हैं। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने इस फिल्म को सुपरहिट करार दे दिया है। आइये आप भी देखिये।

दरअसल जैसे ही दर्शको ने ये ट्रेलर देखा वह रणवीर की तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे है एक यूजर ने लिखा की इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसका इंतजार था। ट्रेलर की तारीफ के लिए शब्द नहीं हैं.. यह रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इंडिया जीतेगा। एक अन्य ने लिखा- जब भी रणवीर किसी भी किरदार पर काम करते हैं तो वह न केवल अपना 100% देते हैं, बल्कि 300% देते हैं। यह उनका स्टाइल है। कपिल देव सर जैसे लीजेंड की नकल करना कोई मजाक नहीं है। उन यादों को वापस लाने के लिए पूरी टीम और कबीर खान को सलाम।

एक यूजर ने लिखा-  रणवीर सिंह को कुछ भी किरदार दे दो और वो इम्प्रैस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कोई भी यह किरदार रणवीर सिंह से बेहतर नहीं कर पाता।अक्सर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म में उनका पहले से भी ज्यादा उत्साह व् जोश दीखता है। वह अपनी हर फिल्म में अपना 100 परसेंट जोश डालते है जो दर्शको को दीखता है जिसकी वजह से उनकी कई फिल्मे हिट भी गयी है। अब देखना ये होगा की इस फिल्म का रिजल्ट रणवीर के लिए हिट साबित होगा या नहीं।

बता दे इस फिल्म में दीपिका रणवीर के अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण रिलांयस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में साथ साथ रिलीज किया जाएगा। बता दे इस फिल्म को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया गया है।

 

आप भी यहाँ देखे ट्रेलर का वीडियो