पति से अलग होकर राखी सावंत ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- मेरी मां उसे रोकती रहीं पर वो…..


हाल ही में राखी सावंत ने अपने पति रितेश से अलग होने का फैसला कर लिया है। राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर इस बात की जानकारी अपने फेन्स के साथ साझा की। उन्होंने अपनी तीन साल की शादी तोड़ दी है। बता दे अब राखी सावंत ने अपने पति रितेश के बारे में खुलकर बात की है। वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले रविवार को राखी सावंत ने रितेश से अलग होने का एलान किया था। अभिनेत्री ने कहा कि वह ‘कुछ चीजों से अनजान’ थीं, जो मेरे नियंत्रण से बाहर थीं। अपने बयान में, अभिनेत्री ने कहा था कि वह ‘वास्तव में दुखी हैं और उनका दिल टूट गया है’।

एक मीडिया इंटरव्यू में राखी ने रोते हुए बताया की  “उसने मुझे छोड़ दिया! मैं उससे बहुत प्यार करती थी और उसने मुझे छोड़ दिया। कुछ हफ्ते पहले बिग बॉस के बाद, हम मुंबई में अपने घर में साथ रहने लगे, लेकिन कल उसने अपना सामान पैक किया अैर मुझे छोड़कर चला गया। उसने कहा कि वह कानूनी परेशानी में है क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और अब वह मेरे साथ नहीं रहना चाहता। उसने कहा कि उसने अपने व्यवसाय में भी काफी नुकसान झेला है। मेरे साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के बाद बहुत छानबीन से गुजरना पड़ा। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, जब मुझे पता चला कि उसकी एक पत्नी और एक बच्चा है, तो मेरा दिल टूट गया। मैं एक महिला और एक बच्चे के साथ अन्याय नहीं कर सकती। उसने मुझे छोड़ दिया है और सब कुछ समाप्त हो गया है।”

अपने पति रितेश के साथ यादगार पल बताते हुए राखी ने बताया कि “हम व्हाट्सएप के जरिए जुड़े और हमने लगभग 6 महीने तक बातचीत की। फिर उसने अपनी लोकेशन, बैंक अकाउंट डिटेल्स और अन्य चीजें भी भेजीं और मैंने उस पर विश्वास कर लिया। उसने शादी का प्रस्ताव रखा और चूंकि मैं भी अपनी जिंदगी में किसी के साथ घर बसाना चाहती थी, इसलिए मैंने उससे तीन साल पहले शादी कर ली थी। फिर जब मैंने यह सार्वजनिक किया कि मैं शादीशुदा हूं, तो कोई मुझपर विश्वास नहीं कर रहा था। इसलिए मैंने रितेश को अपने साथ बिग बॉस के घर में आने के लिए मना लिया।

राखी ने आगे बताया कि “मैं उससे बहुत प्यार करती हूं और मैं उसे हर चीज के लिए माफ कर दूंगी। अगर उसका तलाक हो जाता है और वह मेरे पास वापस आना चाहता है, तो उसे पता होना चाहिए कि मैं उसका इंतजार कर रही हूं। लेकिन अगर वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुश है तो भगवान उन्हें आशीर्वाद दे। लेकिन मेरे लिए शादी और प्यार कोई मजाक नहीं है।”