BB15 में राखी सावंत ने Karan Kundra को बताया ‘भगौड़ा’, बोलीं- तूने सारी लड़कियों को धोखा दिया है और…


बिग बॉस हमेशा से दर्शको का पसंदीदा शो रहा है साथ में ये शो काफी विवादित भी रहा है, हमेशा की तरह इस बार भी शो के अंदर हर रोज़ नए नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. मेकर्स इस शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए खूब मेहनत भी कर रहे हैं. जिसकी वजह से इस बार भी बिग बॉस के घर में कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्रीज को भेजा है जिसके बाद से इस शो में चार चाँद लग गए है रोज नए झगडे व् मुद्दे बनने लगे है। आइये जानिए हाल ही में हुए राखी सावंत की करन कुंद्रा से लड़ाई के बीच उन्होंने करन को क्या-क्या कह दिया।

दरअसल शो में  हाल ही में शो के अंदर देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, राखी सावंत, अभिजीत बिचुकले और कथित तौर पर राखी के पति रितेश सहित चार वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. इन नए मेहमानों के आने के बाद घर में खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे पर पर्सनल अटैक करने से बिल्कुल पीछे नहीं हट रहे है। दरअसल, रितेश ने भी तेजस्वी और करण के रिश्ते को फर्जी बताया था। उसी का जवाब देते हुए करण ने उन्हें ‘कायर’ लिखा था। करण का कहना था कि रितेश उनके बारे में पहले से ही सोचे-समझे मूड के साथ आया है और उन पर उंगली उठाई। करण कुंद्रा ने रितेश से कहा था कि अपनी ही शादी से कौन भागा? एक व्यक्ति जो अपनी पत्नी से अधिक अपने स्टॉक को महत्व देता है, मेरे लिए वह एक कायर है।

जिसके बाद टास्क में फिर से करण ने रितेश को 100 फीसदी दोगला बताया। उन्होंने कहा, रितेश लोगों से पीठ पीछे दोस्ताना व्यवहार नहीं करता है। वह मिलनसार नहीं है और मुझपर आरोप लगाकर मुझे बदनाम करता रहता है। करण ने रितेश के लिए कहा कि सम्मान दोगे तो सम्मान मिलेगा। करण की बातों को सुनकर रितेश चिढ़ गये और उन्होंने भी करण पर पर्सनल अटैक किया। रितेश ने कहा कि उन्होंने खेल में जो कुछ भी था उसकी वजह से ही करण को निशाना बनाया। लेकिन करण ने उनके निजी जीवन को खेल में लाना जारी रखा।

इसके बाद करण और रितेश के बीच बहस तेज हो गई और प्रतीक सहजपाल और उमर ने उन्हें रोकने की कोशिश की। लेकिन दोनों ही एक-दूसरे से उलझ गये और बहस करते रहे। इस दरौन करण ने रितेश के शादी के तीन साल तक राखी सावंत को अकेले छोड़ने का जिक्र किया और भगौड़ा बताया।दोनों को बहस करते देख राखी भी अपने पति के बचाव में कूद पड़ीं। उन्होंने करण से कहा कि उसने अपने पिछले रिश्तों में सबको धोखा दिया है इसलिए उसे किसी और के रिश्ते पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है। राखी ने कहा, तूने सारी लड़कियों को धोखा दिया। तू भगोड़ा है,जिसके बाद करन को तेजस्वी व् उमर शांत करते दिखे।