पति से अलग होकर राखी सावंत उड़ा रही है इस शक्श के साथ गुलछर्रे, जानिए कौन है ये..


फिल्म इंडस्ट्री की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। और कोई ना कोई नई कंट्रोवर्सी में नज़र आती रहती है जिसके चलते वे आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रॉल होती रहती है और सुर्खिया बटोरती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 15’ में लंबे समय के बाद अपने पूर्व पति रितेश से दुनिया को परिचित कराया था।

राखी को मिल नया बॉयफ्रेंड

राखी सावंत ने सबसे पहले तो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके दुनिया के सामने ये ऐलान कर दिया कि वो अब सिंगल नहीं हैं, बल्कि आदिल संग रिलेशनशनिप में हैं । इसपर राखी कहती हैं- क्या आप चाहते हैं कि मैं जाऊं बॉयफ्रेंड के साथ घूमने? आदिल को राखी अपना बॉयफ्रेंड बताती हैं।राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए कहती हैं की जब ऊपर वाला देता है तो छप्पड़ फाड़कर देता है और ईश्वर ने मुझे दे दिया है आदिल एक स्वीटहार्ट हैं। “आई लव यू आदिल”।

BMW करी गिफ्ट

राखी बताती हैं कि ये जो BMW लग्जरी कार है ये आदिल ने मुझे दी है। इन्हें अच्छा नहीं लगता था कि मैं छोटी कार में घूमूं। राखी कहती हैं- ये कार इन्होंने ही मेरे स्वीटहार्ट ने दी है। उन्होंने बताया कि आदिल का गाड़ियों का कारोबार है। वो बड़े बिजनेसमैन हैं।

अपने पति से हुई थी अलग

राखी सावंत ने इसी साल के ‘वैलेंटाइन डे’ पर पति रितेश से अलग होने का ऐलान किया था। साथ ही अपनी बॉडी पर बने रितेश के नाम के टैटू को भी हटवाती देखी जा चुकी हैं। बता दें कि ये जोड़ी टेलीविजन के कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस में नजर आई थी। जहां दोनों ने अपने धमाकों से खूब लाइमलाइट बटोरी थी लेकिन शो खत्म होने के बाद ही राखी रितेश से अलग हो गई।

 

सोशल मीडिया पर लोगो ने ली क्लास

वीडियो अपलोड करने के बाद राखी का नया बॉयफ्रेंड हर किसी की नजरों में आ जाता है। हालांकि राखी की इस हरकत पर यूजर्स भड़क उठे हैं और तलाक के बाद इतनी जल्दी रिलेशनशिप में आने पर उनकी क्लास लगा दी है। तमाम यूजर्स ने कमेंट कर लिखा है,’इनको आए दिन प्यार हो जाता है, रिश्तों की कोई अहमियत ही नहीं रही है।’