अनोखी बारात : ना कोई घोड़ा ना कोई गाडी बल्कि 51 ट्रैक्टर के साथ गई ये राजस्थानी बारात


आजकल हर कोई अपनी शादी को कुछ अलग और खास बनाना चाहता है, ताकि उसकी शादी लोगों को लंबे समय तक याद रहे। ऐसे में एक शख्स 51 ट्रैक्टर लेकर दुल्हन को लेने उसके घर पहुंचा। वायरल हो रहे इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि ट्रैक्टरों की एक लंबी कतार दिखाई दे रही है। सभी ट्रैक्टर एक दूसरे के पीछे लाइन से धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं। देखकर लग रहा है जैसे जंग लड़ने के लिए सेना निकल पड़ी है। ऐसा नज़ारा अबतक टीवी पर ही देखा होगा आपने, लेकिन अब आप हकीकत में देख लीजिए।

राजस्थानी बरात

खबरों के अनुसार एक दूल्हा राजस्थान के बाड़मेर जिले के सेवनियाला से बोरवा गांव अपनी बारात 51 ट्रैक्टर पर लेकर पहुंचा था। जिसमें कुल 150 से ज्यादा मेहमान ट्रैक्टर पर सवार होकर शादी के समारोह स्थल तक पहुंचे थे। बताया जा रहा है न केवल दूल्हा बल्कि लड़के वालों की तरफ से पूरी बारात वाले 1 किलो मीटर दूर तक ट्रैक्टर के काफिले पर सवार होकर आ रहे थे।

खूब पसंद की जा रही ये ट्रैक्टर वाली बारात

आपको बता दे कि ये खबर राजस्थान की एक बारात का है। जिसमें दूल्हा अपनी बारात में 51 ट्रैक्टरों और 150 बारातियों को लेकर जा रहा है। फोटो में दिखाया गया है कि दूल्हा खुद भी ट्रैक्टर चला रहा है। इस ट्रैक्टर वाले बारात की वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। कमेंट् करते हुए एक यूजर ने लिखा- हम तो चारा भी स्कार्पियो पर लेने जाते हैं।