जेल में बंद राज कुंद्रा ने दिया चौका देने वाला ब्यान कहा- मुझे गरीबी पसंद नहीं अमीर होने के लिए किया ये सब


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सुर्खियों में हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने फैमिली बैकग्राउंड को लेकर खुलकर बात की थी. उनका कहना था कि लंदन में पिता बस कंडक्टर थे और मैं एक फैक्ट्री में काम करती थीं. इसके अलावा राज का कहना था कि उन्हें गरीबी से सख्त नफरत थी, जिसके कारण वह अमीर होना चाहते थे. बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

सोमवार की रात राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के आ-रो-प में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. बताया गया था कि राज कुछ मोबाइल ऐप्स की मदद से इन फिल्मों को पब्लिश करते थे. राज 23 जुलाई तक कस्टडी में रहेंगे. साल 2013 में फिल्मफेयर संग बातचीत में राज कुंद्रा ने कहा था, “मैं एक शांत परिवार से ताल्लुक रखता हूं. 45 साल पहले मेरे पिता लंदन शिफ्ट हुए. वहां, उन्होंने बस कंडक्टर की नौकरी की, वहीं मां ने फैक्ट्री में काम किया.”

राज ने आगे कहा कि हमारे पास कुछ भी आसानी से नहीं आता था. मैं एक सेल्फ मेड मैन हूं. 18 साल की उम्र में मैंने कॉलेज किया. जब भी शिल्पा मुझे खर्च करने से रोकती हैं तो मैं उन्हें कहता हूं कि जो पैसा मैंने बनाया है उसे खर्च करने के अलावा मैं क्या करूं. राज कहते हैं कि मेरे गुस्से ने मुझे आगे बढ़ाया है.

मैंने गरीबी से इतनी नफरत की है कि मैं अमीर होना चाहता था. मैंने लाइफ में बदलाव किए हैं. शिल्पा ने इसकी इज्जत रखी है, क्योंकि वह भी सेल्फ मेड महिला रही हैं.” बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल फरवरी में पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के मामले में केस दर्ज किया गया था.

शिल्पा शेट्टी ने भी कुछ दिन पहले एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह मेडिटेशन करती नजर आ रही थीं. इस पोस्ट पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को पति के नाम से ट्रोल करना शुरू कर दिया था.