बैंक डिटेल्स ने खोले मिस्टर कुंद्रा के काले धंधों के राज, यहाँ रोज होती थी 10 लाख की कमाई


फेमस बिजनेसमैन और बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने और और ऑनलाइन ऐप के जरिए पब्लिश करने के आरोप में कोर्ट ने 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। इस समय मामले की जांच चल रही हैं। केस में लगातार कई तरह के खुलासे हो रहे हैं।

अश्लील फिल्म की शूटिंग के मामले में क्राइम ब्रांच ने इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया था और मामले की छानबीन कर रही थी. अश्ली-ल फिल्म की शूटिंग को लेकर मामला दर्ज किया गया था. मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड थे.

बीते दिन ही इस मामले में राज कुंद्रा की व्हाट्सएप चैट सामने आईं थी। वहीं अब राज कुंद्रा के बैंक डिटेल्स सामने आईं हैं जो उनके काले धंधों की पूरी तरह से पोल खोल रही हैं। राज की बैंक डिटेल्सएक दिन में हॉटहिट से राज कुंद्रा और उनकी कंपनी रोज एक से 10 लाख रुपए तक कमाते थे और इन रुपयों को बैंक ट्रांसफर किया जाता था। देखें बैंक डिटेल्स…

 

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिपु सूडान बालकृष्ण कुंद्रा उर्फ ​​राज कुंद्रा ने यूके स्थित एक कंपनी केनरिन प्राइवेट लिमिटेड को ऐप बेच दिया था, जिसका स्वामित्व उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के पास था। राज ने हालांकि मुंबई से इन सब पर नजर रखी हुई थी।

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिजनेस में 10 करोड़ रुपए लगाए थे। अधिकारियों ने बताया कि ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि राज कुंद्रा की कंपनी के तार इस मामले से जुड़े हुए थे लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी और सबूत मिलने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया।

राज कुंद्रा को कल मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में और भी बड़े नाम शामिल हो सकते हैं. इस बारे में राज कुंद्रा से पूछताछ भी की जाएगी. लॉकडाउन में इस बिज़नेस का चलन बढ़ा था और धड़ल्ले से वीडियो बनाने शुरू किए गए थे. क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं.