Pushpa के डायरेक्टर का बयान, Pushpa -2 की तैयारी हुई शुरू? बॉलीवुड सितारों की भी होगी एंट्री।


इन दिनों साउथ की फिल्म पुष्पा सभी के मुँह पर छायी हुई है बता दे ये फिल्म सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में छायी हुई है इसके पीछे फिल्म के गाने व् डायलॉग है। छोटे से छोटा बच्चे इस फिल्म के डायलॉग पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। जिसके बाद से साउथ इंडस्ट्री की चर्चा पूरे देश में होने लगी है.यह फिल्म लोगों को इस कदर भाग गया कि लोग इसके किरदार की नकल उतारने से बिल्कुल भी नहीं कतरा रहे हैं. आपको बता दें कि ‘पुष्पा’ के डायलॉग लोगों को इस कदर भा गए कि देश ही नहीं बल्कि कई विदेशों भी ‘पुष्पा’ के डायलॉग पर रील्स बनाने लगे हैं.

इस फिल्म के डायलॉग इतने फेमस हो गए है की आम इंसान तो छोड़िये खुद बड़े-बड़े स्टार इसपर वीडियोस या रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। बता दे इस फिल्म में लीड रोल में अल्लू अर्जुन को देखा गया अल्लू अर्जुन को लोगो ने खूब पसंद किया इस फ़िल्म में अल्लू अर्जुन का साथ दे रही थी रश्मिका मंदाना अबला. आपको बता दें कि नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था और इस जोड़ी पर जमकर प्यार बरसाया था.

इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस और एक्टर की भी काफी डिमांड बढ़ी क्यूंकि दोनों को इस फिल्म से काफी पॉपुलैरिटी मिली। इस फिल्म में काम कर रहे सारे किरदार घर-घर तक अपनी लोकप्रियता हांसिल कर चुके हैं.इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद से मेकर्स इस फिल्म के चैप्टर 2 रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं और तो और मेकर्स ने चैप्टर 2 को और भी ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारों को भी इस फिल्म में शामिल करने जा रहे हैं हांलाकि अभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

दरअसल, ‘पुष्पा’ के सुपरहिट होने के बाद से जब निर्देशक सुकुमार सेजब पूछा गया कि फिल्म का दूसरा पार्ट यानी कि पुष्पा 2 कब रिलीज होगा तो सुकुमार ने कोई डेट तो क्लियर नहीं किया. हालांकि, उन्होंने बोला कि हम सारी तैयारियां शुरू कर चुके हैं और पुष्पा 2 को जल्द से जल्द बनाने की कोशिश करेंगे. मेकर्स का कहना है कि हम पुष्पा 2 को रोमांचक बनाने के लिए लगातार सोच विचार कर रहें हैं.जैसे ही हमे कोई शानदार आईडिया आता है हम इसे बनाने पर विचार करेंगे।