पंजाबी एक्टर Deep Sidhu ने सड़क हादसे में गवाई जान ,ट्रक से टकराकर स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे


एक और खबर ने फिर से सबको हिला कर रख दिया है पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मंगलवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई। यह वही दीप सिद्धू हैं, जो किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी 2021 को हुई लाल किला हिंसा के दौरान चर्चा में आए थे और मुख्य आरोपी के तौर पर नामित हुए थे। जानकारी के मुताबिक दीप सिद्धू दिल्ली से बठिंडा जा रहे थे। हादसा कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर हुआ, जब उनकी गाड़ी एक ट्रॉले से जा टकराई।जिस वक्त हादसा हुआ उनके साथ एक महिला दोस्त भी कार में थीं. फिलहाल वो अस्पताल में हैं और उनकी हालत सही बताई जा रही है.

दरअसल अगर आपको उनके एक्सीडेंट के बारे में बताये तो वह आप  दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी की तस्वीरों से ही पता लगा सकते है की एक्सीडेंट कितना भयानक हुआ होगा। दरअसल दीप सिद्धू के जाने से अब पुलिस उनके केस में कार्रवाई में जुट गई है, पुलिस इस ऐंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं इस हादसे के पीछे कोई साजिश तो नहीं? इसकी वजह है कि दीप सिद्धू को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं।

बता दे दीप सिद्धू का जन्म 2 अप्रैल 1984 को हुआ था वह अभी 37 साल के थे। उन्‍होंने पंजाबी फिल्‍म रमता जोगी से अपना करियर शुरू किया था लेकिन हाल के दिनों में वह किसान आंदोलन में सक्रिय होने और उसके बाद हुई गिरफ्तारी से चर्चा में थे। उनके पिता सरदार सुरजीत सिंह एक वकील थे। दीप स‍िद्धू की मां की मृत्‍यु उस समय हो गई थी जब वह महज 4 साल के थे। दीप सिद्धू की असमय मौत की खबर सुनते ही उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई।