Russia के हमले के बाद कैसा है Ukraine का हाल, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया बेहद Emotional वीडियो।


भारत से करीब 5 हजार किलोमीटर दूर यूक्रेन और रूस के बीच जंग की शुरुआत हो चुकी है. रूस और यूक्रेन के बीच बिगड़े हालातों पर कई देशो ने अपनी भावना प्रकट की और रूस से पीछे हटने की विनती भी की है। अब इसपर ग्लोबल गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी चिंता जताई है। ये जंग कई देशो पर असर डाल सकती है।

प्रियंका चोपड़ा ने सभी देशवासियो की सलामती की दुआ भी की है। प्रियंका ने जो वीडियो  शेयर किया है उसमें दिखाया गया कैसे वहां के लोगों के बीच अफरा तफरी मची हुई है. दरअसल उस वीडियो में सब स्टेशन अंडरग्राउंड बंकर्स में तब्दील हो चुके हैं. रूस के हमले से खुद को बचाने के लिए लोग सुरक्षित जगहों पर भागने को मजूबर हो गए हैं. लोग हैरान परेशान हैं, उन्हें नहीं मालूम कल क्या होगा.

अपना घर छोड़कर निकले इन लोगों का ये हाल देख किसी की भी आंखें भर आए.इस समय यूक्रेन में तबाही का मंजर बना हुआ है। लोग डरे व् सहमे हुए है। यूक्रेनवासियों की फिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- यूक्रेन में नजर आ रहे हालात डरावने हैं. निर्दोष लोग अपने और अपने चाहने वालों की जिंदगी के लिए डर में जी रहे हैं.

देखे वीडियो

इस स्तिथि पर अभिनेत्री प्रियंका ने लिखा- इस वॉर जोन में बेगुनाह और निर्दोष लोग रह रहे हैं. वे आपके और मेरी तरह हैं.  प्रियंका की इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट्स आ रहे हैं. सभी ने यूक्रेन के हालात पर चिंता  जताई है. ग्लोबल आइकन प्रियंका सामाजिक और वैश्विक मुद्दों पर अपनी राय रखने से नहीं कतराती हैं. वे हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. प्रियंका की तरह बाकी बॉलीवुड, हॉलीवुड सेलेब्स  ने भी यूक्रेन-रूस वॉर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.