जब अपनी मौसी के घर बेडरूम में एक लड़के के साथ पकड़ी गई थीं ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए पूरा मामला


प्रियंका चोपड़ा आज की डेट में दुनिया की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है इन्होने अपने मेहनत के बलबूते पर बनाया अपना करियर। बता दे शुरू में प्रियंका के लिए ये बेहद मुश्किल था लेकिन अपने मेहनत और दृंढ संकल्प के आगे उन्हें कुछ नहीं दिखा और वह चल दी अपना लक्ष्य पूरा करना आज उन्हें वह मुकाम हासिल है जिसकी तलाश में वह बहुत पहले निकली थी। हाल ही प्रियंका ने अपने जीवन पर आधारित अनफिनिश्ड के नाम से एक किताब भी लिखी है जिसमें उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कई सारे मजेदार किस्से शेयर किए हैं। आइये जानिए उन्हें।

 

दरअसल आज हम प्रियंका चोपड़ा के जिस किस्सों की बात कर रहे है वह बेहद पुराना है जिसका जिक्र उन्होंने अपनी किताब में किया है प्रियंका के मुताबिक वह बचपन में बेहद चुलबुली थी। उन्होंने अपने किताब में बताया की जब अमेरिका में अपने मौसी के घर कर पढ़ाई करती थीं, तब उन्हें दसवीं क्लास में ही एक बॉब नाम के लड़के के साथ प्यार हो गया था. एक बार जब उनकी मौसी घर पर नहीं थीं तब बॉब प्रियंका से मिलने आया था और फिर दोनों घर में एक साथ बैठ कर हाथ में हाथ डालकर टीवी देख एंजॉय कर रही थीं.

फिर उन्होंने आगे बताया की अचानक सीढ़ियों से किसी के आने की आवाज आयी, जब मैंने खिड़की से बाहर देखा टी मौसी थीं और वो घर के अंदर की तरफ ही आ रही थीं. मैं बहुत दर गई थी और बॉब को घर से बाहर भेजने को कोई दूसरा रास्ता भी नहीं था तो हम दोनों फिर मेरे कमरे की ओर दौड़े और मैंने बॉब को अलमारी में बंद कर दिया, और मैंने बॉब को वहाँ तब तक रहने के लिए जब तक मैं मैसी को बाहर किसी बहाने से किराने की दुकान पर भेज दूँ.

लेकिन ऐसा न हो स्का उनकी मौसी को वह किसी भी बहाने बाहर नहीं भेज स्की और उनकी मौसी घर को बड़े गौर से देखने लगी फिर अचानक उन्होंने अलमारी खोलने को कहा और जब मैंने अलमारी खोला तो बॉब उनके सामने था, जिसके बाद उन्होंने तुरंत मेरे घर कॉल करके इस घटना के बारे में बता दिया था.फिर उन्हें खूब डांट पड़ी थी और जिसके लिए वह आज तक शर्मिंदा भी है लेकिन उनका मन्ना है की बचपन में हर कोई ऐसी शैतानियां करता है।