PM को चाय पिलाने वाले दुकानदार ने पैसो को लेकर दे दिया बड़ा बयान, कहा PM मोदी ने…


प्रधानमंत्री अक्सर अपने प्रचार की वजह से फेमस रहते है। फ़िलहाल वह अपने यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार के लिए शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे थे। जहां उन्होंने चाय पी और पान भी खाया। चाय के दुकानदार ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हुई मुलाकात को लेकर कहा कि जब से वह मेरे दुकान पर चाय पीने आए, उसके बाद से ही मुझे किसी से बात करने का मन ही नहीं कर रहा है। इसके साथ चाय के पैसे को लेकर भी उन्होंने बात की। ये चर्चा उनकी इन दिनों खूब फेमस हो रही है।

दरअसल, मामला ये हुआ की नरेंद्र मोदी अपने चुनावी प्रचार प्रसार के दौरान पप्पू की अड़ी नाम की चाय की दुकान पर पहुंचे थे। पीएम मोदी से मुलाकात करने को लेकर चाय के दुकानदार ने ‘द लल्लनटॉप’ न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि कल रात में मैं सो ही नहीं पाया। मेरे अब तो आप किसी से बात करने का ही मन नहीं कर रहा है। हमारा भाग्य खुल गया कि उन्होंने हमारी दुकान पर चाय पी है।इसपर नरेंद्र मोदी का कहना है की वह चुनावी षणयंत्र छोड़कर नई निति अपनाना चाहते है।

दुकानदार ने बताया कि नरेंद्र मोदी आम जनता की तरह आए और उन्होंने कहा कि मनोज चाय दीजिए। इसके साथ दुकानदार ने कहा कि प्रधानमंत्री ने यहां पर 3 कुल्हड़ चाय पी। उसके बाद हम सबको आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम को लेकर कोई जानकारी थी इस विषय पर पूछे गए सवाल पर दुकानदार ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि प्रधानमंत्री चाय पीने आएंगे।ये उनके लिए बेहद दुर्भाग्य की बात है ये की वह उनकी दुकान पर आकर चाय पी कर गए।

आपको बता दे जब एक रिपोर्टर ने दुकानदार से पैसो को लेकर सवाल किया कि क्या नरेंद्र मोदी ने चाय के पैसे भी दिए? इस पर जवाब मिला कि मुझे पैसे बंद मुट्ठी में मिले और उसे मैंने अपने पिताजी को दे दिये। उस पैसे को पिताजी ने भगवान के चरणों में रख दिया। यह पैसा प्रधानमंत्री के द्वारा मेरे हाथों में दिया गया। पीएम मोदी के दुकान पर आने को लेकर दुकानदार ने कहा कि आजादी के बाद पहले ऐसे पीएम हैं, जो हमारी दुकान पर आए थे।