लॉक-उप में जाने से पहले कंगना से जबरदस्त भिड़ी पायल , बोली- आप भी तो बेवजह आलिया…


हाल ही में कंगना रनौत का नया शो लॉक-अप का ग्रैंड प्रीमियर हुआ है बता दे ये काफी दिलचस्प रहा। इस शो में अब शो के मेकर्स ने कुछ सेलेब्स के नाम से पर्दा हटा दिया था और शो के प्रीमियर पर कुछ नए और नामी गिरामी सितारों के नाम का खुलासा हुआ। इस शो में सेलेब्स को 72 दिनों तक **ल में बंद रहना होगा। शो में पायल रोहतगी की भी एंट्री हुई और एंट्री के साथ ही कंगना और उनमें जोरदार ब*स भी।शो में कई बड़े स्टार्स भी आये है जिनकी एंट्री किसी बड़े ध**के से कम नहीं है।

इस शो में कई सवाल के जवाब देने थे जिसे देते-देते ब!स का सिलसिला चालू हो गया। दरअसल,पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए जब पायल को कंगना ने बीच में रोका तो पायल भ**क गईं। दरअसल पायल पर जब आ**प लगाए गए तो उन्होंने बचाव में कंगना का उदाहरण देने की कोशिश की। इसपर कंगना ने उन्हें रोकते हुए कहा- आप अपनी बात करिए…मेरा उदाहरण मत दीजिए। इस पर पायल ने उन्हें कहा आप भी तो बेवजह आलिया और उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को हमेशा बीच में लाती हैं।

हालाँकि कंगना ने यहाँ बात संभाल ली और ज्यादा इस पर न गौर देते हुए वह आगे बड़ी लेकिन अब ये क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे पायल हमेशा से कहती आई हैं कि ऑल्ट बालाजी पर एडल्ट कंटेंट प्रसारित होता है, ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि वो ऑल्ट बालाजी के इस शो का हिस्सा क्यों बनीं, इसका जवाब देते हुए पायल भ**क गईं।फिर उन्होंने कई आ**प लगाना शुरू कर दिया।

आपको जानकारी के लिए बता दे लॉक अप एक ऐसी जगह है, जो किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा। शो में 24×7 सभी कंटेस्टेंट्स पर नजर रखी जाएगी। इसे देखने के लिए आपको किसी तरह की सब्सक्रिशन नहीं चाहिए। इसे आप बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं। हालांकि आपके पास ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर एप होना चाहिए। रवीना टंडन भी लॉक अप टीवी शो का हिस्सा हैं। एक दिन के लिए रवीना शो में जे!र की भूमिका निभाने वाली हैं।