रैली में कार से नीचे गिरने से बाल-बाल बचे Pawan Kalyan, देखें इस हादसे का Viral Video


साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज सुपरस्टार पवन कल्याण ने कई हिट फिल्मो में अभिनय किया है जिसके बाद से वह साउथ इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा बन चुके है और उनकी काफी फेन्स फॉलोविंग भी है। दरअसल अब पवन कल्याण सियासत में भी हाथ आजमाना चाहते हैं। पवन कल्याण साल 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं और जनसेवा पार्टी के सुप्रीमो भी हैं। उनकी पार्टी का बीजेपी से गठबंधन है। बता दें इस दौरान 5 राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी प्रचार भी तेज है।

हाल ही में एक्टर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे वह कार के ऊपर चढ़ कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वीडियो में पवन कल्याण हाथ हिलाते हुए नजर आ रहे हैं, तभी एक शख्स पीछे से आता है और पवन कल्याण के कंधे पर कूदता है। शख्स द्वारा धक्का दिए जाने के बाद पवन कल्याण खड़े होने के दौरान अपना तालमेल खो देते हैं और कार की छत पर गिर जाते हैं। हालांकि, बाद में अभिनेता खुद को संभालते हैं और वापस से फिर खड़े हो कर लोगों के अभिवादन को स्वीकार करते हैं।

 

जब से ये वीडियो वायरल हुआ है तब से ये अंदाज़ा तो नहीं लगाया जा सकताकि आखिर वो शख्स कौन था जिसने पवन कल्याण के साथ ऐसी हरकत की। हादसे के दौरान वह शख्स कार से गिर गया और वहां मौजूद लोगों ने उसे पीछे खींच लिया। इस हादसे के दौरान साउथ की फिल्मों के स्टार कार से गिरने से बाल-बाल बचे हैं।जिसके बाद से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।