इस मशहूर अभिनेत्री पर आया था अखिलेश यादव का दिल, बनाना चाहते थे अपनी दुल्हन


हर किसी के मन में एक खास शख्स के लिए जगह होती है और फिल्मी सितारे इस जगह को आसानी से ले लेते हैं। पर्दे पर फिल्मी सितारों की अदाकारी देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.. जहां लड़कियों के मन में फिल्मी हीरो की खूबसूरत छवि राज करती है, वहीं हीरोइनों की खूबसूरती देखकर लड़के उन पर मर जाते हैं. ऐसे प्यार और क्रश की हजारों-लाखों कहानियां हैं, जिनमें आम जनता के किस्से सामने नहीं आते, लेकिन अगर किसी मशहूर शख्सियत की ऐसी कहानी हो तो जरूर सुर्खियां बटोरती है. आज हम आपको एक ऐसी ही मशहूर शख्सियत के फिल्म क्रश के बारे में बताने जा रहे हैं।

बॉलीवुड की बेबो पर आया दिल

 

दरअसल, ये शख्सियतें देश की राजनीति में अहम भूमिका निभाते हैं क्योंकि ये आम आदमी नहीं बल्कि एक बड़े राज्य के मुखिया रहे हैं. लेकिन राजनीति से इतर कभी-कभी उनका दिल एक खूबसूरत हीरोइन के लिए धड़कता था और वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान हैं।

बेबो से शादी करना चाहते थे अखिलेश यादव

 

आज भी करीना को बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है, शादी और बच्चे के बाद भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। जी हां, लेकिन करीना की शादी की खबरों ने उस वक्त हजारों दिल जरूर तोड़ दिए थे क्योंकि करीना की खूबसूरती के दीवानों की कोई कमी नहीं थी। इन्हीं दीवानों में से एक थे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हैं। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिलेश यादव एक जमाने में एक्ट्रेस करीना कपूर से बेहद प्यार करते थे साथ ही उनसे शादी भी करना चाहते थे.

शादी को लेकर नहीं माने मुलायम सिंह

 

आपको बता दें कि इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था, दरअसल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आपकी फेवरेट हीरोइन कौन है? तो जवाब में अखिलेश यादव ने करीना कपूर का नाम लिया, साथ ही मजाक में कहा कि अगर उनके पिता मुलायम सिंह राजी होते तो करीना कपूर खान नहीं बल्कि करीना यादव होतीं. तो इस तरह उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई। हालांकि ऐसा नहीं है कि यह राजनीति और सिनेमा के बीच पहला संबंध है, लेकिन इससे पहले भी कई राजनेताओं और उनके बच्चों को बॉलीवुड सितारों से प्यार हो चुका है, जिनमें से कुछ को सफलता मिली, लेकिन कई का प्यार एक किस्सा बनकर रह गया।