नोरा फतेही ने खोला अपनी जिंदगी का गहरा राज, कहा 16 साल की उम्र में लोग करते थे मेरे साथ ये हरकत


नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलिवुड की उन खूबसूरत अदाकारा में से एक हैं, जो डांस में जबरदस्त माहिर हैं। बॉलिवुड में यहां तक का सफर कनाडा में जन्मी और पली-बढ़ीं नोरा (Nora Fatehi) के लिए इतना आसान नहीं था। अपनी लाइफ में मुश्किलों से आगे बढ़ीं नोरा ने अपना एक किस्सा हाल ही में शेयर किया है।नोरा (Nora Fatehi) पिछले दिनों कुकिंग रिऐलिटी शो में पहुंची थीं। नोरा (Nora Fatehi) बता चुकी हैं कि जब वह 16 साल की थीं तब उन्होंने महिला वेटर का काम करना शुरू किया था। नोरा ने बताया कि यह मेरा मुख्य काम नहीं था बल्कि जेब खर्च कमाने के लिए करना पड़ रहा था, जिसे 18 साल की उम्र तक करना पड़ा।

नोरा (Nora Fatehi) ने बताया कि इस काम के दौरान उन्हें सही कम्यूनिकेशन स्किल्स, पर्सनैलिटी, अच्छी याद्दाश्त और काम आगे बढ़ाने का जज्बा जैसी चीजों को लेकर उन्हें काफी मुश्किलें आईं। उन्होंने यह भी कहा कि कई बार कस्टमर्स के मन में काफी कुछ घ-टि-या भी होता था और इस सिचुएशन को हैंडल करना हर किसी को पता होना चाहिए।

इस शो के दौरान नोरा ने कनाडा के फूड को लेकर चर्चा की। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में पहले कहा था कि उस देश में गोल-मटोल और कर्वी महिलाओं को लोग ज्यादा पसंद करते हैं। दुबली-पतली लड़कियों को खास पसंद नहीं किया जाता है। उन्होंने कहा था कि यह कल्चरल मेंटालिटी है और इसलिए हम लगातार खाते रहते हैं।नोरा हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर जैसे कई अन्य कलाकार भी थे। फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ हुई जिसे दर्शकों का मिक्स्ड रिव्यू मिला।