अपने पुराने दिन याद कर इमोशनल हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- आज जितना बड़ा मेरा बाथरूम है कभी…


बॉलीवुड में कई नाम ऐसे है जिन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते कई बड़े मुकाम हासिल किये है और यहाँ अपनी जगह पक्की है। जिसमे सबसे पहले नाम आता है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का। बॉलीवुड में अपने दमदार काम के लिए जानें जाते हैं नवाजुद्दीन अब बॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा हैं और फिल्मों से लेकर ओटीटी जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. बता दे एक समय था जब इनके पास खाने के लिए भी पूरे पैसे नहीं हुआ करते थे आज वह इतने बड़े बॉलीवुड पर अपनी फिल्मो से राज करते है।

अब राज रकने लगे है तो शाहनो शौकत भी बढ़ेगी ठीक वैसे ह इन्होने अपना घर महल जैसा बनवाया जिसे बनवाने के बाद भावुक हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कह दी ये बड़ी बात। दरअसल हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना घर बनवाया है वह घर इतना शानदार है की उसे देखने के बाद नजरे हटा पाना थोड़ा मुश्किल होजाता है। वह अपने इस घर की वजह से काफी सुर्खियों में छाए हुए है,बता दें कि नवाजुद्दीन हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके में एक शानदार बंगला बनाया है.

ऐसे में हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए एक्टर ने अपने स**र्ष के दिनों को याद करते हुए कई सारी बातें बताई है.बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना यह बंगला अपने पिता के लिए बनवाया, यहां तक कि बंगले का नाम भी एक्टर ने अपने पिता के नाम पर ‘नवाब’ रखा है. ऐसे में इसी घर के बारे में बात करते हुए नवाज ने अपने दिनों को याद किया है.

एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, ‘आज जितना बड़ा मेरा पर्सनल बाथरूम है, उतना बड़ा मेरा घर हुआ करता था. जब मैं मुंबई आया, तो मैं एक छोटी सी जगह में रहा, जिसमें मेरे साथ दूसरे एक्टर रहा करते थे, जो संघर्ष कर रहे थे. वो कमरा इतना चोटा था कि अगर मैं डोर खोलूं तो किसी के पैरों में लग जाता था. हम वहां पर जमीन पर सोया करते थे. धीरे धीरे मैं अपना कमरा तीन लोगों के साथ शेयर करने लगा. फिर दो लोगों के साथ और 2005 के बाद ही मैं अकेला रहने लगा.’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जब अपने सपनों का महल बनाया तो वो चाहते थे कि उनके पिता मुंबई में उनका बड़ा सा घर देखें, लेकिन इसके पहले घर बन पाता एक्टर के पिता का निधन हो गया. लेकिन उन्होंने बताया की वह फिर भी इस बात से खुश है की उनका घर बना और उनके पिताजी जहाँ भी होंगे देख कर जरूर खुश हो रहे होंगे ,बता दें कि नवाजुद्दीन का यह नया घर मुंबई के वर्सोवा में है. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके प्रोजेक्ट्स में ‘टीकू वेड्स शिरू’, ‘अदभुत’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘जोगिरा सारा रा रा’ जैसी फिल्में शामिल हैं।