पति के साथ नेशनल वॉर मेमोरियल घूमने गई थी महिला, अचानक से दिख गया कुछ ऐसा, छलके आँसू-VIDEO


दरअसल हाल ही में दिल्ली मेंराष्ट्रीय युद्ध स्मारक  की तीसरी वर्षगांठ मनाई गई.ऐसे में कई इमोशनल वीडियोस सामने आते रहते है जो मन को झिंझोर कर रख देते है। ऐसी ही एक वीडियो सामने आयी जिसने सभी को भावुक कर दिया है। जब एक बहन राष्ट्रीय युद्ध स्मारक घूमने आई थी लेकिन जब उसने स्मारक में अपने भाई के नाम की पट्टी देखी तो वह अपने आप को रोक नहीं सकी और उसकी आखों से आसू बहने लगे. महिला का यह वीडियो उसके पति द्वारा इंस्टाग्राम में पोस्ट किया गया है.आइये आप भी देखे ये इमोशनल वीडियो।

दरअसल शगुन नाम की महिला दिल्ली स्थित राष्ट्रीय युद्ध स्मारक घूमने पहुंची थी. लेकिन जब देश के लिए अपने जान देने शहीदों की लिस्ट में अपने भाई कैप्टन संब्याल के नाम की पट्टी देखती है तो वह अपने आप को रोने से रोक नहीं पाती.उसका ये इमोशनल वीडियो सभी को इमोशनल कर गया जिसने भी ये वीडियो देखा उसकी आंखें नम होगयी। बता दें कि राष्ट्रीय युद्ध स्मारक को स्वतंत्र भारत के सशस्त्र संघर्षों में लड़ने वाले भारतीय सेना के सैनिकों को सम्मानित करने और उन्हे याद करने के लिए बनाया गया था. इस स्मारक में देश के लिए अपनी जान देने वाले वीर सपूतों के नाम स्वर्ण अच्छरों में अंकित हैं.

शगुन संब्याल के पति ने सोशल मीडिया ये वीडियो शेयर कर इसपर कैप्शन लिखा कि आज हमने अचानक दिल्ली घूमने का प्लान बनाया. पहले हम लोग कनॉट प्लेस में घूमें और इसके बाद मैंने पत्नी से कहा कि चलो राष्ट्रीय युद्ध स्मारक चलते हैं.शख्स ने लिखा कि जब वह वहां पर अंकति विक्रम बत्रा और मेजर अजय सिंह जसरोटिया के नाम की तस्वीरों को ले रहे थे तभी उनकी पत्नी के सामने उनके भाई का नाम सामने आ गया. शगुन को स्मारक में अचानक अपने भाई का नाम मिला और उसने मुझे पुकारा देखो यहां भैया का नाम है. शख्स ने इंस्टाग्राम पर पत्नी का भावुक कर देने वाला वीडियो क्लिप भी शेयर किया.