77 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 20 साल की छात्रा, अब करने जा रही है ये बड़ा काम।


दुनिया में अजीब चीज़ो का होना अब आम हो गया है कभी कुछ कभी कुछ जिसकी वजह से वह कुछ दिनों में इंटरनेट पर वायरल होने लगता है। कहा जाता है प्यार की न कोई सीमा होती है न कोई उम्र इसके लिए केवल दिल से दिल मिलना चाहिए न प्यार के आड़े मजहब आ सकता है न ही कोई शख्स जिसने प्यार किया उसे बस अपने प्यार के अलावा कुछ न दीखता। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ 20 साल की लड़की को 77 साल के बूढ़े से प्यार हो गया उसके बाद वह उससे शादी करने का मन बना रही है। जी हाँ ये मामला ही हैरान कर देने वाला है आइये जानिए पूरा मामला।

म्यांमार की रहने वाली एक 20 वर्षीय लड़की को 77 वर्षीय शख्स के साथ प्यार हो गया जिसके बाद वह इतनी प्यार में डूब गयी की अब शादी करने के लिए हो गयी है तैयार। एक निजी अखबार की रिपोर्ट की माने तो म्यांमार की रहने वाली 20 साल की जो नाम की एक छात्रा हैं जबकि उनके 77 वर्षीय प्रेमी डेविडइंग्लैंड में म्यूजिक प्रोड्यूसर का काम करते हैं जिनकी कोई संतान नहीं है. ये दोनों 18 महीने से रिलेशनशिप में हैं मगर वो एक दूसरे को प्रेमी-प्रेमिका कहने से दूर भागते है. वह खुद को पक्के दोस्त और जीवनसाथी मानते हैं. आपको बता दें कि म्यांमार के अंदरूनी हालात और कोरोना महामारी के कारण दोनों एक दूसरे से दूर रहते हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो जो और डेविड की मुलाकात एक चर्चित डेटिंग साइट पे हुई थी जिसे दो साल होने वाले है। वह किसी मेंटर की तलाश में थी. जो उनका साथ दें और पढ़ाई करवाने में उनकी सहायता कर सके. वही डेविड फ्लर्टिंग करने के डेटिंग साइट पर आते थे. उन्होंने बताया कि वह खुद को दिल से हमेशा ही जवान समझते थे.इसी वजह से वह हमेशा ही 50 साल से कम उम्र की महिला के साथ संबंध रखना चाहते थे. इस दौरान जो ने भी अपने डिस्क्रिप्शन में यूके में पढ़ने वाली छात्र का जिक्र किया था लेकिन वह म्यांमार में ही रहती थीं. ब्रिटेन में अपने पार्टनर को ढूंढने के लिए ही उन्होंने ये झूठा डिस्क्रिप्शन दिया हुआ था.

दोनों का कहना है की पहले दोनों एडल्ट बातों को एक दूसरे से शेयर करते थे लेकिन फिर बाद में दोनों इमोशनली एक दूसरे के साथ जुड़ गए। जिसके बाद जो ने बताया की वह म्यांमार में रहती हैं. मगर दो प्यार करने वालों के बीच इससे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई. अब डेविड को इस बात की बेहद ख़ुशी है कि, वह जो के मेंटर बनने के साथ-साथ उनके लाइफ पार्टनर भी बनने जा रहे हैं. इन दोनों ने शादी का फैसला भी कर लिया है.उनका कहना है की जैसे ही जो का पासपोर्ट बन जाएगा और आसानी से वीजा मिल जाएगा वो डेविड से मिलने ब्रिटेन जाएंगी जहां दोनों एक-दूसरे से शादी करेंगे.