लम्बे अरसे बाद एक साथ दिखे धोनी और युवराज, सोशल मीडिया पर हुआ दोनों का वीडियो वायरल।


क्रिकेट की दुनिया की बात करे तो युवराज सिंह और धोनी एक बड़ा नाम है। दोनों आज की डेट में अच्छा खासी फेन फॉलोविंग बना चुके है। हाल में ही इन दोनों की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई. दोनो लेजेंड्स एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए. इसके बीच बातचीत भी हुई. बेहद मुमकिन है कि टीम इंडिया के इन पूर्व क्रिकेटर्स के बीच लंबे वक्त के बाद ऐसी मुलाकात हुई होगी क्योंकि युवराज अब आईपीएल नहीं खेलते हैं और मैदान में उनकी मुलाकात माही के साथ नहीं होती है.तो इस बार दोनों काफी लम्बे वक़्त के बाद और कुछ ऐसी रही उनकी मुलाकात।

जैसे की आप सभी जानते है दोनों की फेन फॉलोविंग अच्छी खासी है और लोग दोनों को एक साथ देखना पसंद करते है। हाल ही में युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो वर्ल्ड कप के अपने पुराने पार्टनर के साथ नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.बता दे युवराज और धोनी दोनों ही एक बेहतरीन क्रिकेटर है दोनों ने फ़िलहाल क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन युवराज सिंह दुबारा से वापसी करने के मूड में है।

क्रिकेट के मैदान में एमएस धोनी और युवराज सिंह की बैटिंग पार्टनरशिप को आज भी फैंस याद करना नहीं भूलते. इन दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड पर 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 का चैंपियन बनाया था.फेन्स अक्सर दोनों को एक साथ देखने की मांग करते है। लेकिन इन शानदार कामयाबियों के बाद एमएस धोनी और युवराज सिंह के रिश्तों में दरार आ गई. युवी के पिता योगराज सिंह माही की नीयत पर सवाल उठाते थे और अपने बेट का इंटरनेशनल करियर खत्म करने का आरोप लगाते रहे. लेकिन अब दोनों की ये वीडियो खूब वायरल होती नजर आ रही है।