जिस माँ ने पाला उसी से कलयुगी बेटा प्रॉपर्टी के लिए करता था बेरहमी, जब पड़ोसियों ने देखा फिर…


आज का दौर इतना बदल गया है कि इंसान गैरो से तो छोड़ो अपनों से बात करने में कतराता है क्यूंकि कहते है कलयुग आ गया है यहाँ कोई अपना नहीं होता आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे है लेकिन दोस्तों हमारे ऐसा कहने के पीछे ये पोस्ट है जिससे पढ़ने के बाद आपको भी ठीक ऐसा ही लगेगा।

दरअसल एक मामला ऐसा आया है जिसने बेटे होने पर शर्मसार कर दिया हो। जैसे कि हम सभी जानते है हमारी दुनिया में माँ का दर्जा किसी भगवान से कम नहीं होता लेकिन यहाँ कुछ ऐसे भी मौजूद है जो ऐसा कुछ मानते नहीं। आइये आपको इस घटना से करते है रूबरू। जानकारी के मुताबिक एक वीडियो सामने आया है जो आंध्र प्रदेश के जिले ताडेपल्ली के ब्रम्हानंदपुरम का है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक बेटा अपनी माँ से बुरा व्यवहार कर रहा है।

और मां को प**ने का वीडियो वायरल होने बाद पुलिस ने बेटे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. बेटे की इस शर्म कर देने वाली हरकत की शिकायत पुलिस के पास पड़ोसियों ने की थी.कलयुगी बेटे का कुकृत्य सामने आने के बाद आंध्रप्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष वी पद्मा ने आज बुजुर्ग महिला से बातचीत की उनसे बेटे के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा किया. बूढ़ी मां ने उनसे अपील की कि वह उनके बेटे को समझाएं कि वह मेरी देखभाल करे.

दरअसल इस केस में पुलिस का कहना है कि मां को प**ने के आरोप में जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है उसका नाम शेषु है. शेषु संपत्ति को पाने के इरादे से अपनी मां को हर दिन परेशान करता और उनसे बुरा व्यवहार करता था. पुलिस ने कहा कि हमें कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि युवक अपनी मां के साथ उनसे बुरा व्यवहार करता है जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है.पुलिस ने इस मामला में बताया कि कई साल पहले आंध्र प्रदेश में नागमणि के पति वेंकटेश्वर राव को जमीन आवंटित हुई थी. इसके बाद उन्होंने घर बनाया. दंपति को एक बेटा और एक बेटी है. पुलिस के मुताबिक जब तीन साल पहले वेंकटेंश्वर रावदुनिया से चल बसे तोउसका बेटा शेषु अपनी पत्नी के साथ दूसरे गांव से आकर यहीं रहने लगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले तो मां नागमणि काफी खुश हुई कि उसका बेटा गांव लौट आया लेकिन उसकी यह खुशी काफी दिनों तक नहीं रही क्योंकि बीतते दिन के साथ शेषु संपत्ति के लिए मां को परेशान करने लगा. धीरे धीरे उसकी हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वह मां को संपत्ति देने के लिए प**ने भी लगा.शेषु की इस हरकत के लिए कई बार पड़ोसियों ने उसे डा**ट लगाई और समझाया भी लेकिन वह संपत्ति का इतना बड़ा लालची था कि उसे किसी की बात नहीं समझ में आई और वह लगभग हर दिन अपनी मां के साथ **र पि**ई करता था. जब शेषु की हरकतें हद से ज्यादा बढ़ गईं तो लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी.