साईं पल्लवी ने कश्मीर फाइल्स पर दिया विवादित बयान, कहा-‘ जब हिन्दू करते है ये काम…


साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Virata Parvam की प्रमोशन में जुटी हुई हैं। साई पल्लवी अपनी सिंपल लुक और बिंदास एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं। वे अपनी हर बात बड़ी बेबाकी से रखती हैं। हाल ही में अपनी नई फिल्म की प्रमोशन के दौरान उन्होंने कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि इस पर बहस छिड़ गई है। साई पल्लवी ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Kashmir Files में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्या!चार और उनकी ह!त्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की है।

पल्लवी कश्मीरी फाइल्स पर बड़ा बयान

आपको बता दें कि, फिल्म का जिक्र करते हुए साई पल्लवी ने कहा कि, कश्मीरी फाइल्स में दिखाया गया है कि किस तरह उस समय कश्मीरी पंडितों की ह**त्या की गई थी। लेकिन अगर हिंसा को आप धर्म से जोड़ कर देखें तो कुछ दिनों पहले गायों से भरा एक ट्रक ले जा रहे मुस्लिम व्यक्ति को भी पीट कर उसे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया इन दोनों घटनाओं में फर्क क्या है?

बजरंग दल के निशाने पर आई अभिनेत्री

साई के इसी बयान को लेकर बजरंग दल भाग्यनगर की ओर से हैदराबाद में अभिनेत्री के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना कंप्लेंट लैटर साझा करते हुए लिखा, “बजरंगदल विद्यानगर जिला संयोजक अखिल सिंडोले जी और बालोपासना केंद्र प्रमुख अभिषेक कुर्मा ने सुल्तान बाजार पीएस में साई के खिलाफ मामला दर्ज किया।” अभिनेत्री की अपमानजनक टिप्पणियों के लिए, उन्होंने साई पल्लवी से पूरे देश, स्पेशली कश्मीरी हिंदुओं से माफी मांगने की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह ऐसा नहीं कर पाई तो आगे हालात और खराब होंगे। अब देखना यह है कि आगे अभिनेत्री की तरफ से इसपर क्या प्रतिक्रिया आती है।

साई पल्लवी के बयान पर लोगों की प्रतिक्रिया

साई पल्लवी अपने इस विवादित बयान के कारण सुर्खियों में हैं। लोग सोशल मीडिया पर उनको लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने उनके इस बयान का विरोध किया तो कुछ लोगों उनके इस बयान पर सहमति जताई। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मुझे लगा कि साई पल्लवी एक बुद्धिमान और जमीन से जुड़ी लड़की है। #साईपल्लवी की बेतुकी तुलना से निराश हूं। मुझे लगता है कि मूर्खता स्वाभाविक रूप से स्टारडम के साथ आती है। वहीं एक अन्य यूजर ने उनकी तारीफ कर ट्वीट कर लिखा- हिंसा ही हिंसा है। जो कोई भी किसी भी रूप में प्रतिबद्ध है, चाहे वह किसी भी राजनीतिक संबद्धता से हो। हमें ऐसी अच्छी सामाजिक रूप से जिम्मेदार अभिनेत्री की जरूरत है।