कभी कचरे से उठाकर जिस बेटी को दिया था मिथुन दा ने जीवन दान, अब मचाएंगी बॉलीवुड में तहलका


आज हमारा देश 21वीं सदी के ऐसे मोड़ पर आ गया है जहां हर लड़की आगे बढ़ रही है, हर क्षेत्र में लड़कों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है, लेकिन ऐसे में सबसे बड़ा दुर्भाग्य यह भी है कि कुछ घर और परिवार ऐसे हैं जिन्हें हम इन नन्ही परियों के जन्म का शोक मनाओ, या तो पैदा होते ही उन्हें मार दो या फेंक दो। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और डिस्को डांसर के नाम से मशहूर मिथुन चक्रवर्ती का परिवार है. मिथुन और बॉलीवुड एक्ट्रेस योगिता बाली के 3 बेटे और एक बेटी है।

गोद लिया बेटी को

उनकी बेटी का नाम दिशानी है, जो बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही है लेकिन दिशानी मिथुन की अपनी बेटी नहीं है।  मिथुन ने उन्हें गोद लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालों पहले दिशानी को उनके असली माता-पिता ने कूड़ेदान में फेंक दिया था. यह खबर एक बांग्ला अखबार में छपी थी। छपी खबर के मुताबिक बच्ची कूड़े के ढेर में पड़ी थी लेकिन रोती हुई बच्ची को उठाने के लिए कोई तैयार नहीं था. एक व्यक्ति ने लड़की को उठा लिया और अपने साथ घर ले गया।

दिशा करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री

उस खबर को पढ़ने के बाद मिथुन ने उस व्यक्ति से संपर्क किया और बच्चे को गोद ले लिया। घर लाए जाने के बाद लड़की का नाम दिशानी रखा गया। मिथुन और उनकी पत्नी योगिता ने अपनी बेटी दिशानी को अपने तीन बेटों की तरह पाला। उसे वे सभी सुख-सुविधाएँ प्रदान की गईं, जिनकी वह हकदार थी।

योगिता ने अपने बेटों से ज्यादा प्यार दिया

अगर हम कहें कि मिथुन और योगिता ने दिशानी को अपने बेटों से ज्यादा प्यार दिया है तो इसमें कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। दिशानी ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से अपनी पढ़ाई पूरी की है। साथ ही वह एक अच्छी डांसर भी हैं। बता दें कि भोजपुरी फिल्म की एक एक्ट्रेस ने मिमोह चक्रवर्ती और मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर रेप और धमकी देने का आरोप लगाया था. पत्नी और बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं. शनिवार (7 जुलाई) को महाअक्षय की शादी होनी थी, लेकिन इस बात को लेकर शादी कैंसिल कर दी गई है।