Mika का भी होगा स्वयंवर, दुनिया के सामने चुनेंगे अपने सपनों की रानी; जानिए कब आ रहा है ये शो?


बॉलीवुड व् पंजाबी सिंगर मिक्का सिंन्ह अक्सर चर्चाओं में छाए रहते है कभी वह अपनी किसी कॉन्ट्रवर्सी तो कभी अपने पर्सनल लाइफ कि वजह से लाइमलाइट में बने रहते है। बता दे मीका सिंह 44 साल के हो चुके है लेकिन अभी तक वह कुंवारे है और साथ में सिंगल भी वैसे तो अक्सर उनका नाम किसी न किसी लड़की से जुड़ता देखा जा चूका है लेकिन वह कभी अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं करते। लेकिन अब लगता है कि मीका इन खबरों पर विराम लगाना चाहते हैं और उन्होंने फैसला किया है कि वो जल्द ही सात फेरे लेंगे और दुनिया के सामने अपनी दुल्हिनया चुनेंगे. जी हां, जल्दी ही आपको टीवी पर मीका का स्वयंवर देखने को मिल सकता है.

बता दे मीका सिंह पहले कंटेस्टेंट नहीं है जो अपना सवंयवर रचाएंगे मीका से पहले भी कई ऐसे लोग जो टीवी पर अपना स्वंयवर रचा चुके है। इस बारे में सूत्रों के अनुसार यह शो पहले के शो के समान ही होगा. यह शो कुछ महीनों में शुरू होगा. मीका सिंह शो पर शादी नहीं करेंगे, वह वहां पर सगाई करेंगे और वहां से रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे.ये शो काफी एंटरटेनिंग रहने वाला है।

मीका सिंह के स्वयंवर पर सूत्रों का कहना है कि मीका सिंह इसमें भाग लेकर काफी उत्साहित हैं. इस शो में भाग ले रही प्रतियोगी पूरे भारत से हैं. इसके पहले इस शो को लेकर लेकर कई प्रश्न चिन्ह भी लगे हैं. इसके पीछे कारण यह है कि रतन राजपूत, राखी सावंत या मल्लिका शेरावत में से किसी ने भी अपने पार्टनर से शादी नहीं की. हालांकि राहुल महाजन ने डिंपी गांगुली से शादी अवश्य की थी और दोनों 5 साल तक साथ भी रहे और इसके बाद 2015 में दोनों अलग हो गए.

इसके बाद मल्लिका शेरावत ने भी ‘द बैचलर इंडिया मेरे खयालों की मलिका’ नामक शो में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने विजय सिंह को अपना जीवन साथी चुना था. यह शो नवंबर 2013 में समाप्त हुआ. इसके बाद दोनों को कुछ समय साथ देखा गया, हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए. रतन राजपूत ने भी अभिनव शर्मा से सगाई की थी. जैसे ही शो खत्म हुआ, दोनों की सगाई भी खत्म हो गई.अब देखना ये दिलचस्प होगा की मीका सिंह भी ऐसा ही कुछ करते है या वह अपनी लाइफ सेटल कर लेंगे।