हूबहू दिव्या भारती की हमशक्ल दिखती है ये लड़की मिल रहे है फिल्मो के लिए ऑफर


बॉलीवुड में दिव्या भारती जैसी शायद ही कोई हीरोइन रही हो, जिसने करियर के पहले साल में ही 12 फिल्में कीं, जो जबरदस्त हिट हुईं. लेकिन उनकी ये कामयाबी ज्यादा दिन टिक न सकी और उन्होंने मौत को गले लगा लिया. दिव्या भारती का नाम आते ही ‘ऐसी दीवानगी’ और ‘सात समंदर’ गाना याद आता है, लेकिन 19 साल की कम उम्र में ही वे चल बसीं और मौत की वजह आज तक साफ नहीं हो पाई.

फिलहाल आज हम दिव्या भारती के बारे में बात नहीं करेंगे, बल्कि आज बात होगी उनकी हमशक्ल मंजू थापा के बारे में. इन दिनों दिव्या भारती की हमशक्ल मंजू थापा के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. मंजू थापा का चेहरा काफी हद तक दिव्या भारती से मिलता है. वायरल हो रहीं मंजू थापा के वीडियो और फोटो को दिव्या भारती के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. मंजू का चेहरा दिव्या भारती से इतना मिलता है कि लोग उन्हें सेकंड दिव्या भारती तक कह रहे हैं.

18 साल की मंजू थापा दार्जिलिंग की रहने वाली हैं. उन्होंने 15 साल की कम उम्र में प्लेनेट मिस इंडिया वर्ल्ड 2018 का खिताब जीता था. मंजू थापा ने मिस टीन रिपब्लिक ऑफ इंडिया 2018 और मिस ग्लोरी ऑफ नोटिस 2018 का खिताब भी अपने नाम किया है. मंजू थापा और दिव्या भारती के जन्म की तारीख भी एक है. दोनों को जन्म 25 फरवरी को हुआ. हालांकि, जन्म का साल अलग-अलग है. मंजू थापा फिलहाल एक स्टूडेंट हैं.

वह अपनी मां तूलासा थापा के साथ रहती हैं. जब मंजू 9 साल की थीं, तब उनके पापा बल बहादुर थापा का निधन हो गया था. दिव्या भारती की तरह मंजू थापा को भी मॉडलिंग और एक्टिंग में इंटरेस्ट है. मंजू थापा का कहना है कि उन्हें नेपाल फ़िल्म इंडस्ट्री की ओर से कुछ फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. इस बारे में वह आने वाले दिनों में बताएंगी.