तेज आवाज में म्यूजिक बजाने पर व्यक्ति ने की पड़ोसी के साथ किया ऐसा


अक्सर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरों से आप परिचित होते है, ऐसी खबरे दिल दहलाने वाली होती है। जिनपर आम इंसान का विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। दरअसल मामला ऐसा सामने आया जहाँ एक शख्स ने बहस के बाद पड़ोसी को गो*ली मा*रदी. पड़ोसी तेज आवाज में म्यूजिक  बजा रहा था, जिसको लेकर शख्स का उससे वि*वा*द हुआ था. दोनों के बीच पहले हाथापाई हुई, फिर एक ने दूसरे को गो*ली मा*र दी.मामला कहाँ तक पहुंचा आइये हम आपको बताते है इसके बारे में पूरी जानकारी।

दरअसल ये मामला ‘न्यू यॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है. जहां एक व्यक्ति ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर तेज आवाज में म्यूजिक के विवाद के दौरान अपने पड़ोसी को कथित तौर पर गो*ली मा*र दी. गो*ली लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट के अनुसार, 31 वर्षीय ज़ाचारी मोनकाडा (Zachary Moncada) पर अपने पड़ोसी को गो*ली मा*रने का आरोप लगा है. पी*ड़ित के रिश्तेदारों ने बताया कि घर के लॉन में मोनकाडा घुस आया और झ*ग*ड़ा करने लगा. उस समय भीड़ के द्वारा उसे काबू में करने की कोशिश की गई लेकिन तबतक उसने फा*यर कर दिया और वह गो*ली एक पड़ोसी की पी*ठ में जाकर लगी।

उस शख्स को इतना गु*स्सा था की लोगो की भी*ड़ भी उसका कुछ न कर पायी और उसने अचा*नक से आकर गो*ली चला दी। पीड़ित के रिश्तेदारों की मानें तो हम*ला*वर मोनकाडा को नि*हत्था कर दिया गया था, लेकिन पुलिस के आने से पहले संघर्ष के दौरान उसने कई रा*उंड फा*य*रिंग की. जिसमें एक शख्स को गो*ली लग गई. पी*ड़ित को फौरन अस्प*ताल में भ*र्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर थी.लेकिन इस मामले पर अब पुलिस अपनी जाँच पड़ताल कर रही है।

फिलहाल, अब जानकारी के मुताबिक पुलिस ने ज़ाचारी मोनकाडा को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर प्रथम श्रेणी की हत्या के प्रयास और गंभीर हमले का आ*रो*प लगा है. शुरुआती में यही बात निकलकर सामने आई है कि तेज म्यूजिक बजाने को लेकर विवाद हुआ फिर उसने पड़ोसी को गो*ली मा*र दी. अभी जांच की जा रही है. और पुलिस ने कहा है की वह इस मामले का पूरा निर्णय बाहर निकालेंगे।