इस शख्स ने 8 महीनों तक इक्कठे किये सिक्के और फिर पंहुचा अपनी पसंदीदा स्कूटी लेने- Video


हर इंसान अपने सपनों की चीज खरीदने के लिए मेहनत करके पैसों की सेविंग करता है और पाई-पाई जोड़ता है , आसाम से एक ऐसे इंसान की कहानी सामने आयी है जिसने पाई पाई जोड़ कर सिक्को का खज़ाना इक्कठा किया और अपने सपनों की स्कूटी लेने शोरूम पहुंच गया , वो शख्स वहा सिक्कों से भरे बोरों के साथ पंहुचा जिनका वज़न भी काफी ज़्यादा था | 

इस शख्स का नाम हाफिज़ूर अकंद है , इस शख्स का वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है जो की एक youtuber हिराक जे दास ने शेयर किया है. हाफिज़ूर सिक्कों की बोरी लेकर Suzuki के शोरूम स्कूटी खरीदने पहुंच  गया .

उसकी बोरी में 1 रूपये , 2 रूपये , 5 और 10 रूपये के हज़ारो सिक्के थे , जब वो शोरूम पंहुचा तो वहा का स्टाफ पैसों का बोरा देख कर हैरान ही रह गए | पुरे स्टाफ ने मिल कर एक एक सिक्का गिना हुए बोरों में से कुल 22 हज़ार रूपये निकले जिससे उस शख्स ने स्कूटी खरीदी.

दरहसल हाफिज़ूर  एक स्टेशनरी की दूकान चलाते है उन्होंने बताया की काफी समय से उनका सपना था एक स्कूटी खरीदने का जिसके लिए उन्होंने धीरे-धीरे पैसे सेव करना शुरू कर दिया , वो रोज़ाना गुल्लकों में सिक्के डालते रहते थे और उन्होंने करीबन 7-8 महीनों तक पैसों की बचत की | जब उनके पास तीन बोरे इक्कठे हो गए तो वो अपनी स्कूटी लेने पहुंच गए , सीक्को से भरी वो बोरिया इतनी भारी थी की उसे 3 लोग मिल कर उठा रहे थे.

वीडियो में दिखाया गया की कैसे पूरा स्टाफ वो सिक्के गिनने में लग जाता है और जब वो पुरे  पैसे गिन लेते है तो हाफिज़ूर को स्कूटी बेच देते है. तस्वीर में स्कूटी की चाबी लेते हुए हाफिज़ूर अकंद काफी खुश नज़र आये क्यूंकि जिस स्कूटी के लिए उन्होंने महीनों तक पैसों की बचत की वो आखिरकार उनकी हो गयी | सभी लोग सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ भी कर रहे है |