अर्जुन कपूर संग शादी को लेकर गर्लफ्रेंड मलाइका ने किया खुलासा, कहा- बहुत जल्द ही…


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. ये दोनों लंबे समय से डेट कर रहे हैं. कपल्स को अक्सर डिनर और लंच डेट पर स्पॉट किया जाता है. मुश्किल वक्त में अर्जुन शायद ही मलाइका का साथ देते हैं. हाल ही में जब एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हुआ था तब अर्जुन ने उनकी खूब सेवा की थी. अब मलाइका ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बातें शेयर की हैं.

मलाइका ने अर्जुन कपूर को लेकर कही ये बात

 

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, मलाइका अरोड़ा ने कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर हम जानते हैं कि हम एक साथ भविष्य बनाना चाहते हैं. अगर आप ऐसे रिश्ते में हैं जहां आप अभी भी चीजों को समझ रहे हैं और कह रहे हैं, ‘ओह, मैं नहीं पता है’… यह वह जगह नहीं है जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ा हूं. यह मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है. मुझे लगता है कि हम ऐसी जगह पर हैं जहां हम सोचते हैं कि अगला भाग कहां और क्या है.

अर्जुन के साथ सुरक्षित महसूस करती हैं मलाइका

 

उन्होंने कहा, “हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं. हम वास्तव में एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं. हम एक परिपक्व अवस्था में हैं जहां अभी और खोजों के लिए जगह है, लेकिन हम भविष्य को एक साथ देखते हैं और देखते हैं.” “हमें यह देखना अच्छा लगेगा कि हम इसे यहाँ से कहाँ ले जा सकते हैं.” हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम बहुत गंभीर भी हैं. आपको अपने रिश्ते में सकारात्मक और सुरक्षित महसूस करना होगा.

मलाइका ने कहा अर्जुन माय मैन

मलाइका ने आखिरी में कहा, मैं बहुत खुश और सकारात्मक हूं. अर्जुन मुझे वह आत्मविश्वास और निश्चितता देता है, और यह दोनों तरह से जाता है. हां, मुझे नहीं लगता कि हमें एक साथ सभी कार्ड खोलने चाहिए. हम अब भी अपने जीवन से प्यार करते हैं और हर दिन एक साथ रोमांस करते हैं. मैं हमेशा उससे कहता हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूं. हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरा आदमी है.”