‘मधुबन में राधिका नाचे’ गाने को देख आग बबूला हुए MP के गृह मंत्री बोले-3 दिन में माफी मांगे,सनी लियॉन वरना मा….


बॉलीवुड की मस्त-मस्त आइटम गर्ल सनी लियॉन इन दिनों खूब चर्चाओं में छायी हुई है। हाल ही में सनी लियॉन का नया गाना रिलीज हुआ है ”मधुबन में राधिका नाचे” जिसकी वजह से दुनियाभर में विवाद छिड़ गया है। और अब ये विवाद बढ़ता ही जा रहा है।सनी लियोनी और गाने के मेकर्स पर हिन्दू धर्म की भावनाओं को आहात करने का आरोप है। इस गाने को सिंगर कनिका कपूर ने गाया है। अयोध्या के साधूं-संतों ने भी सनी लियोनी के इस गाने पर आपत्ति जताई है। अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सनी लियोनी पर भड़क गए हैं। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार (26 दिसंबर) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सनी लियोनी को माफी मांगने को कहा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ‘मधुबन में राधिका नाचे’ गाना हिंदुओ की भावना को आहत करने वाला है।

अब हाल ही में नरोत्तम मिश्रा ने 3 दिनों के भीतर गाने को यूट्यूब से हटाने की चेतावनी दी है। ऐसा नहीं होने पर उन्होंने एफआईआर की धमकी दी है।जिसके बाद अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को इसी के सन्दर्भ में ट्वीट किया। नरोत्तम मिश्रा ने लिखा, ”कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। ‘मधुबन में राधिका नाचे’ ऐसा ही कुत्सित प्रयास है। मैं सनी लियोनी जी और शारिब तोशी जी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें। अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ एक्शन लेंगे।”उनका कहना है है की गाने के वर्डिंग और डांस हिन्दीओ की भावनाओ को आहत करने वाले है।

उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुजारियों ने भी सनी लियोन के “मधुबन में राधिका नचे” गाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। पुजारियों का कहना है कि सनी लियोनी “मधुबन में राधिका नचे” गाने पर “अश्लील” डांस करके उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है ।समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने कहा, “अगर सरकार अभिनेत्री (सनी लियोनी) के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है और उसके वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं लगाती है तो हम अदालत जाएंगे।”वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने कहा कि वह कोर्ट से मांग करेंगे कि सनी लियोनी को भारत में तब तक रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए जब तक कि वह अपना गाना यू-ट्यूब से हटा नहीं लेतीं और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती।

जानकारी के लिए बता दे सनी लियॉन स्टार्रर ये गाने का वीडियो  22 दिसंबर को रिलीज किया गया है। संगीत वीडियो को सारेगामा म्यूजिक द्वारा जारी किया गया था और इसमें कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने अपनी आवाज दी है। गाने में डांस करते हुए सनी लियोनी नजर आ रही हैं। इस गाने को मूल रूप से मोहम्मद रफी ने 1960 की फिल्म कोहिनूर के लिए गाया था।अगर ये विवाद न हुआ हो तो दर्शको द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है।