जिस पत्नी के प्यार में बेचीं थी जमीन, उसी ने लगाया चुना प्रेमी संग हुई फरार


इस दुनिया बेहद रंगीन मामले सामने आते रहते है जिन्हे सुनने के बाद इनपर यकीन करना मुश्किल होजाता है। ऐसे मामले दिमाग को हिला कर रख देते है। अब एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर से आया है जहाँ पत्नी के प्यार में दीवाने एक पति को अचानक 440 वोल्ट का झटका लगा है। पूरा मामला में महाराजपुर थाना क्षेत्र के कुसमा गांव का है. पीड़ित युवक का कहना है कि दो साल पहले लॉकडाउन के दौरान उसे उषा पाल नाम की एक महिला से प्यार हो गया था। वह रेलवे स्टेशन के बाहर चाय की दुकान लगाया करती थी।आइये बताते है पूरा मामला।

दरअसल मामला ये है की पति के अनुसार चाय पीने के बहाने उसकी और उसकी पत्नी में प्यार हुआ जिसके कुछ सालो बाद दोनों ने शादी करने की सोची  कुछ महीने पहले हम दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद वो पत्नी की हर ख्वाहिश पूरी करता था, यहां तक कि उसने जमीन बेचकर हनीमून भी मनाया था।दोनों अपनी शादी से बेहद खुश थे और कभी अलग न होने की कस्मे भी खाया करते थे। लेकिन अचानक से उसकी पत्नी ने उसे धोखा दे दिया।

दरअसल, छतरपुर के इस शख्स को एक महिला ने अपना शिकार बनाया। पहले आरोपी महिला ने गर्लफ्रेंड बन युवक को प्यार के जाल में फंसाया। फिर लाखों खर्च करवाकर शादी की। मौका मिलने ही यह महिला नगद और जेवर लेकर फरार हो गई, लाखों की चपत लगी तब पति को पूरे कारनामे का पता चला। फिर पीड़ित ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एक आवेदन देते हुए इस पूरे मामले की शिकायत की। उसका कहना है कि शादी के बाद पत्नी लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई है और वह वापस आने का नाम नहीं ले रही।

पीड़ित पति का कहना है कि शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक ठाक था। फिर पत्नी ने जेवरों की मांग की। फिर मैंने सोने की चेन, कान की बाली और कुछ अन्य सामान उसे दिलाया। मेरे बैंक अकाउंट में करीब दो लाख रुपये थे। इसे भी मैंने लाकर घर पर रख दिया। फिर एक दिन पत्नी ने मुझे बाजार से कुछ सामान लाने के लिए कहा। जब मैं लोकर वापस आया तो पत्नी घर पर नहीं थी। साथ ही दो लाख कैश और जेवरात भी गायब थे।फिर मुझे शक हुआ जिसके बाद मैंने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कर व दी है।