दो बच्चों की मां को हुआ अपनी FB महिला फ्रेंड से प्यार, पति को छोड़ रचाई शादी और फिर किया…..


हमारे देश में रोजाना हैरान कर देने वाले मामले सामने आते रहते है जिन्हे जानने के बाद कई बार तो अपने कान पर विश्वास नहीं होता कि हमने सही से सुनी भी है या नहीं। ठीक ऐसी ही एक खबर आज हम आपको सुनाने जा रहे है जिसे सुनने के बाद शायद आपका भी यही हाल होना वाला है। दरअसल मध्यप्रदेश की राजधानी से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है। मामला ये है की फेसबुक पर मिली दो महिलाओं की दोस्ती इस कदर प्यार में बदली कि दोनों ने एक दूसरे संग जीवन का सफर तय करने का फैसला कर लिया, आइये बताते है पूरा मामला।

बता दे ये मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। एक महिला जो नेपाली है और वह शिमला से ताल्लुक रखती है वही दूसरी महिला भोपाल से है। जैसे ही ये मामला नेपाली संगठन के पास आया तो उन्होंने भोपाल पुलिस से मदद मांगी। इसके बाद भोपाल पुलिस ने दोनों की काउंसलिंग कर इस मामले को सुलझाया।दोनों महिलाओ ने महिला संगठन आयोग से मदद मांगी जिसके बाद वह इनकी मदद करने के लिए उनके पास आयी और पूरा मामला जाना।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिमला की महिला की फेसबुक के जरिए भोपाल में रहने वाली एक महिला से दोस्ती हुई।  इसके बाद शिमला की महिला भोपाल में रहने वाली महिला से मिलने आई, जिसके बाद दोनों में प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों ने गाजियाबाद में शादी की।जिसके बाद से वह एक साथ रह रही है। लेकिन इस शादी से न तो उनके परिवार वाले खुश है और न ही पति। दोनों महिलाये पहले से ही शादीशुदा है।

रिपोर्ट्स की माने तो जो नेपाली महिला है उनके दो बच्चे है और जो भोपाल की रहने वाली महिला है उसका एक बच्चा है।। जो महिला भोपाल में रह रही थी वह अपने पति से अलग थी और जो महिला शिमला की थी वह अपने पति को छोड़कर आयी थी। जैसे ही शिमला में महिला के पति ने पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद मामला उजागर हुआ। जिसके बाद से हर जगह कोहराम छा गया और इस केस के चर्चे होने लगे।