जब माधुरी के घर में घुस गया था उनका सिरफिरा फैन, कहा- मुझे भी अपने साथ रख लो वरना..


माधुरी दीक्षित 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। साथ ही उन्होंने अब तक अपने अपने स्टारडम को कायम रखा है। वहीं अब माधुरी जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। वो नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘द फेम गेम’ में फेमस स्टार अनामिका आनंद के रूप में नजर आने वाली हैं, जो लापता हो जाती हैं। ये सीरीज 25 फरवरी को स्ट्रीम की जाने वाली हैं। इसी सीरीज को लेकर माधुरी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अब तक के सबसे मजेदार किस्से को याद किया है।

एक फैन था जो उनके घर तक पहुंच गया था. आगे माधुरी ने कहा कि वो अकेला नहीं आया था वो अपने सभी सामान के साथ मेरे घर पहुंच गया था. धक-धक गर्ल ने इस किस्से को याद करते हुए आगे कहा कि वो करीब 50 साल का रहा होगा और आकर दरवाजे पर खड़ा हो गया था. 90 के दशक की ये बातें हैं. हमने जब दरवाजा खोला, तो उसने ये कहा कि मुझे माधुरी दीक्षित ने बुलाया है.

जब उनसे ये पूछा गया कि आखिर माधुरी  ने आपको क्यों बुलाया है. तो उसने कहा था कि मुझे माधुरी गोद लेना चाहती हैं. माधुरी ने कहा कि इस बात को सुन हम सब दंग हो गए थे. जब उनसे पूछा गया कि माधुरी से उनकी बात कब हुई थी, तो उन्होंने ये भी कहा था कि जब मैं घर पर था वो टीवी पर थीं  मुझसे वो बात कर रही थीं और उनसे मैं बात कर रहा था. उन्होंने फिर कहा कि आओ इसलिए मैं यहां आ गया. इस बात को याद कर माधुरी दीक्षित खूब हंसने लगीं.

‘द फेम गेम’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई। ये एक तरह की प्रसिद्धि के बारे में है, आपके जीवन में फेमस होने पर क्या-क्या हो सकता है और क्या मुश्किलें आ सकती है। ये एक महिला की कहानी है, जिसका जीवन दिखने में एकदम सही लगता है। जब तक कि वो एक दिन गायब नहीं हो जाती है। फिर हर कोई उसके बार में सोचता है कि उसके साथ क्या हुआ और वो कहा है?