स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर, हक्का-बक्का रह गया दूल्हा, फिर पुलिस ने कुछ ऐसे उतारा प्यार का भूत।


शादी का सीजन चल रहा है ऐसे में कई ऐसी वीडियोस सामने आ रही है जो हैरान कर देने वाली है। ठीक ऐसे ही एक शादी समारोह का वीडियो सामने आया जहाँ दुल्हन दूल्हे को स्टेज पर वरमाला पहनाने ही जा रही थी की अचानक से हुआ कुछ जिसे देख कर सब हैरान रह गए। जी हाँ इस वीडियो को जिसने भी देखा वह दंग रह गया इन दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे अब तक लाखो लोग देख चुके है हैरानी की बात ये है ये सारा वाकया तब हुआ जब दूल्हा भी सामने मौजूद था वो ये सब नज़ारा देखता रहा।

जानकारी के लिए बता दे ये मामला गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहाँ एक शादी ऐसी हुई जहाँ दूल्हे की इज्जत की धज्जियाँ उड़ गयी आइये देखिये जैसे ही दूल्हा जयमाल की स्टेज पर दुल्हन को वरमाला पहनाने जा ही रहा था कि उससे पहले प्रेमी ने पहुंचकर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। अचनाक हुए इस घटनाक्रम से शादी समारोह में हड़कंप मच गया और दुल्हन के परिजनों ने पुलिस को बुला लिया। हालांकि, बुजुर्गों की मदद से मामला सुलझाया। विवाद निपटने के बाद सुबह दूल्हा दुलहन को विदा करा के अपने साथ घर ले गया।

दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार हरपुर बुदहट इलाके के एक गांव निवासी युवक और उसी गांव की युवती के बीच काफी समय से अफेयर चल रहा था। कुछ दिनों पहले लड़का (प्रेमी) कमाने के लिए गांव से बाहर चला गया। इस बीच युवती (प्रेमिका) के परिवारीजनों ने उसकी शादी तय कर दी। शादी तय होने की जानकारी जब लड़को हुई तो वह दो दिन पहले गांव आ गया। एक दिसंबर को लड़की की शादी होनी था और बारात भी आ गई।तभी अचानक से प्रेमी भी वहाँ आ गया और स्टेज पर चढ़ कर  दुलहन की मांग में सिंदूर भर दिया और दोनों एक दूसरे के गले से लिपट गए। यह देख लोग अवाक रह गए। लड़की के परिजन ने 112 नम्बर पर इस घटना की सूचना दी। इसी बीच दूल्हा और दुलहन के परिजन के बीच मामला गरम हो गया, उधर प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे।

हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रेमी के प्यार का बुखार उतर गया। वह अपने घर चला गया। इसी बीच लड़की और दूल्हे के पक्ष के लोगों ने मामले को सुलझाया और शादी हुई। सुबह दूल्हा-दुलहन को विदा कराकर अपने घर चला गया।अब वह अपने पति के साथ अपना आगे का जीवन जीने के लिए तैयार है लेकिन वह चाहती थी की प्रेमी के साथ रहे और उसके साथ ही उसकी शादी को कबूल किया जाए लेकिन पुलिस की सख्ती और घरवालों के कारण व् अपने पति के साथ ही रहने लगी और अब उसे इस बात से कोई शिकायत नहीं।