भांजे कृष्णा ने मांगी माफी तो मां गोविंदा ने दिया जवाब, कहा- ‘सिर्फ कैमरे के आगे ही….


बॉलीवुड के सबसे चर्चित चाचा भतीजे जोड़ी कृष्णा अभिषेक और गोविंदा से तो सभी वाकिफ होंगे। एक समय था जब दोनों की जोड़ी पर्दे पर हिट हुआ करती थी लेकिन अब एक समय ऐसा भी आ गया है जब दोनों के रिश्ते में काफी मतभेद चल रहे हैं और अब ये बात सिर्फ दो परिवारों के बीच नहीं है बल्कि दोनों ने मीडिया के सामने ये बात खुलकर कह दी है कि अब हमारा रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा. वहीं अब खबर यह भी आ रही है कि कृष्णा ने गोविंदा से रिश्ते सुधारने के लिए माफी भी मांगी है जिस पर अब खुद अभिनेता गोविंदा ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

चाचा-भतीजे के बीच झगड़ा

इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक से कहा कि ‘वह जो प्यार कैमरे पर दिखा रहे हैं, कम से कम वह प्यार ऑफ कैमरा भी दिख रहा है। इसके अलावा गोविंदा का यह भी मानना ​​था कि वह कृष्ण की मां के सबसे करीब हैं यानी उनकी बहन और कृष्णा को घर में सबसे ज्यादा प्यार मिला है तो ये अलगाव ऐसा कब आया? माफी की जरूरत थी वो भी किसी चैनल के जरिए।

इस वजह से पैदा हुआ था विवाद

बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह के एक मैसेज ने इस आग को हवा दी थी कश्मीरा शाह ने मैसेज में लिखा कि कुछ लोग पैसे लेकर डांस करते हैं। उस समय गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने व्यक्तिगत रूप से टिप्पणी की थी। इस वजह से विवाद काफी बढ़ गया और दूरियां आती रहीं। यह दरार उस समय दरार में बदल गई जब गोविंदा का पूरा परिवार कृष्णा के बच्चों के जन्मदिन में शामिल नहीं हुआ।

गोविंदा को मिलेगी माफी

इन सबके साथ ही गोविंदा भी कृष्ण से माफी मांगना चाहते हैं, लेकिन वह उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब वह सामने से आकर माफी मांगेंगे.सबके मन में यही सवाल उठ रहा होगा कि, अब दोनों परिवारों के बीच इतनी दूरियां आ गई हैं कि अब ये रिश्ता फिर से जुड़ पाएगा? और अब सवाल ये भी उठ रहे हैं कि क्या गोविंदा कृष्ण को माफ कर देंगे. ? इन सभी सवालों का जवाब दो परिवारों में से केवल एक ही दे सकता है। खैर अब ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि ये पारिवारिक कलह और इसमें क्या नया मोड़ आता है.